Hot Posts

6/recent/ticker-posts

भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर के तत्वाधान में विकसित भारत संकल्प यात्रा यानी मोदी जी की गारंटी वाला रथ केंद्र तथा प्रदेश की सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने हेतु फैजुल्लागंज प्रथम वार्ड के वैदिक गार्डन और फैजुल्लागंज द्वितीय वार्ड की प्रियदर्शनी कॉलोनी सेक्टर सी पहुंचा। फैजुल्लागंज प्रथम वार्ड में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में सदस्य विधान परिषद मुकेश शर्मा ने कहा कि आज यहां बड़ी संख्या में लाभार्थी उपस्थित है और जो पात्र व्यक्ति वंचित रह गए हैं आज विभिन्न विभागों के स्टालों के माध्यम से कल वह भी लाभार्थी होंगे। आज मोदी सरकार का रथ आपके द्वार आया है योजनाओं की जानकारी लेकर पात्रता के अनुसार रजिस्ट्रेशन कराकर योजना का लाभ लीजिए।पिछले 9 वर्षों में प्रधानमंत्री जी ने सरकारी योजनाओं को ईमानदारी से लागू कराया है।मोदी सरकार जो आपके आशीर्वाद से बनी है वह गरीबों को समर्पित है। प्रधानमंत्री जी स्वयं गरीबी में पले-बड़े हैं इसलिए वह गरीबों की आवश्यकताओं और परेशानियों को समझते हैं और उसको दूर करने के लिए पूरा प्रयास करते हैं।पूर्ववती सरकारों में बिचौलियों ने गरीबों का हक मारा।परंतु आज प्रधानमंत्री जी ने 50 करोड़ बैंक अकाउंट खुलवाए है और सभी योजनाओं का लाभ सीधे उनके अकाउंट में पहुंच रहा है। प्रधानमंत्री जी ने भ्रष्टाचार में लिप्त नेताओं और अधिकारियों को चिन्हित करके दंडित करने का कार्य किया है। भ्रष्टाचार पर निरंतर चोट की है और भ्रष्टाचार को पूरी तरह से समाप्त करने के लिए कार्य कर रहे हैं।माननीय रक्षा मंत्री जी के प्रयासों से लखनऊ महानगर में भी विकास के अंतर्गत अनगिनत कार्य हो रहे हैं।अभियान संयोजक अभिषेक खरे ने बताया कि आज प्रधान मंत्री जी की भारत संकल्प यात्रा के तहत आवास योजना में 300,आयुष्मान योजना में 250,पीएम स्वनिधि योजना में 150प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना में 300,आधार अपडेशन 150प्रधामंत्री छय रोग उन्मूलन में 200पात्र लोगों का मौके पर निशुल्क पंजीकरण किया गया । फैजुल्लागंज द्वितीय वार्ड में मुख्य अतिथि क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजीव मिश्रा जी उपस्थित रहे।कार्यक्रम में मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग, अभियान विधानसभा संयोजक संतोष सिंह, मंडल अध्यक्ष रामशरण सिंह और पार्षद रश्मि सिंह मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

संवाददाता। लखनऊ 
भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर के तत्वाधान में विकसित भारत संकल्प यात्रा यानी मोदी जी की गारंटी वाला रथ केंद्र तथा प्रदेश की सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने हेतु  फैजुल्लागंज प्रथम वार्ड के वैदिक गार्डन और फैजुल्लागंज द्वितीय वार्ड की प्रियदर्शनी कॉलोनी सेक्टर सी पहुंचा।
 फैजुल्लागंज प्रथम वार्ड में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में सदस्य विधान परिषद मुकेश शर्मा ने कहा कि 
 आज यहां बड़ी संख्या में लाभार्थी उपस्थित है और जो पात्र व्यक्ति वंचित रह गए हैं आज विभिन्न विभागों के स्टालों के माध्यम से कल वह भी लाभार्थी होंगे। आज मोदी सरकार का रथ आपके द्वार आया है योजनाओं की जानकारी लेकर पात्रता के अनुसार रजिस्ट्रेशन कराकर योजना का लाभ लीजिए।पिछले 9 वर्षों में प्रधानमंत्री जी ने सरकारी योजनाओं को ईमानदारी से लागू कराया है।
मोदी सरकार जो आपके आशीर्वाद से बनी है वह गरीबों को समर्पित है।
 प्रधानमंत्री जी स्वयं गरीबी में पले-बड़े हैं इसलिए वह गरीबों की आवश्यकताओं और परेशानियों को समझते हैं और उसको दूर करने के लिए पूरा प्रयास करते हैं।
पूर्ववती सरकारों में बिचौलियों ने गरीबों का हक मारा।
परंतु आज प्रधानमंत्री जी ने 50 करोड़ बैंक अकाउंट खुलवाए है और सभी योजनाओं का लाभ सीधे उनके अकाउंट में पहुंच रहा है।
 प्रधानमंत्री जी ने भ्रष्टाचार में लिप्त  नेताओं और अधिकारियों को चिन्हित करके दंडित करने का कार्य किया है। भ्रष्टाचार पर निरंतर चोट की है और भ्रष्टाचार को पूरी तरह से समाप्त करने के लिए कार्य कर रहे हैं।माननीय रक्षा मंत्री जी के प्रयासों से लखनऊ महानगर में भी विकास के अंतर्गत अनगिनत कार्य हो रहे हैं।

अभियान संयोजक अभिषेक खरे ने बताया कि आज प्रधान मंत्री जी की भारत संकल्प यात्रा के तहत आवास योजना में 300,आयुष्मान योजना में  250,
पीएम स्वनिधि योजना में 150
प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना में  300,आधार अपडेशन 150
प्रधामंत्री छय रोग उन्मूलन में 200
पात्र लोगों का मौके पर निशुल्क पंजीकरण किया गया ।
 फैजुल्लागंज द्वितीय वार्ड में मुख्य अतिथि क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजीव मिश्रा जी उपस्थित रहे।
कार्यक्रम में मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग, अभियान विधानसभा संयोजक संतोष सिंह, मंडल अध्यक्ष रामशरण सिंह और पार्षद रश्मि सिंह मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments