Hot Posts

6/recent/ticker-posts

मोदी की गारंटी' "विकसित भारत संकल्प यात्रा" से सरकारी योजनाओं का लाभ दिलायेगी भाजपा
...
संवाददाता। लखनऊ
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के प्रति जागरूकता, जन भागीदारी बढ़ाने और अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचाने के उद्देश्य से भारत सरकार देशव्यापी 'मोदी की गारंटी' "विकसित भारत संकल्प यात्रा" का आयोजन कर रही है।

 अभियान के अंतर्गत आज लखनऊ महानगर की पूर्व विधानसभा के लाल बहादुर शास्त्री प्रथम वार्ड के सरस्वती शिशु मंदिर, इंदिरा नगर में और मध्य विधानसभा के ऐशबाग वार्ड में यात्रा रथ पहुंचने पर कार्यक्रम आयोजित किये गये। 
आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी और सदस्य विधान परिषद पवन सिंह चौहान की उपस्थिति में केंद्र तथा प्रदेश की सरकारी योजनाएं जैसे उज्ज्वला योजना, आयुष्मान भारत ,सुनिधि योजना,प्रधानमंत्री तथा मुख्यमंत्री आवास योजना, किसान सम्मान निधि,जन धन योजना, जल जीवन मिशन व अन्य योजनाओं का मौके पर निशुल्क पंजीकरण किया गया।

योजनाओं का लाभ लेने के लिए उपस्थित जन समूह को संबोधित करते हुए आनंद द्विवेदी ने कहा कि पार्टी की योजना के अनुसार केंद्र व प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं के पात्र लाभार्थियों को अधिक से अधिक संख्या में आमंत्रित कर योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए लखनऊ महानगर में भी 25 जनवरी तक प्रतिदिन वार्ड स्तर पर अभियान चलाया जाएगा।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने अपनी कार्यशैली से हर वर्ग का दिल जीता है और जनता से किया अपने सभी वादों को पूरा किया है। प्रधानमंत्री जी के कुशल और गतिशील नेतृत्व में देश में चौमुखी विकास हो रहा है देश की जनता उनकी कही हुई बात को पत्थर की लकीर मानती है।
सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी को प्रचार रथ के माध्यम से बड़ी एलइडी स्क्रीन पर वीडियो के माध्यम से प्रचारित भी किया जा रहा है जिसको "मोदी की गारंटी वाली गाड़ी" का रथ के नाम से जाना जा रहा है। अभियान को वृहद स्तर पर सफल बनाने के लिए स्वयं मुख्यमंत्री जी , उप मुख्यमंत्री, मंत्री गण, सांसद, विधायक और पार्टी के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी रथ के साथ क्षेत्र में जाएंगे और अधिक से अधिक संख्या में पात्र लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाएंगे।

मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि आज आयोजित कार्यक्रम में भारत को 2047 तक आत्मनिर्भर और विकसित भारत बनाने के लिए "पंच प्रतिज्ञा" भी ली गई।

 कार्यक्रम में अभियान संयोजक अभिषेक खरे अंशु, उपाध्यक्ष घनश्याम अग्रवाल, विवेक सिंह तोमर, राकेश सिंह, मंडल अध्यक्ष, योगेश चतुर्वेदी, देवेंद्र वर्मा, कृष्ण प्रताप सिंह सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments