Hot Posts

6/recent/ticker-posts

म्यूजिक एलबम 'अयोध्या धाम' और 'भारत माता की जय'140 प्लेटफार्मों पर लांच प्रदेश की युवा प्रतिभाओं ने मचायी प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर हलचल

...

 संवाददाता 
लखनऊ। श्रेया एंटरटेनमेंट एण्ड प्रोडक्शंस द्वारा श्रीराम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह की पूर्व संध्या पर आज राणा प्रताप मार्ग स्थित एक होटल में संगीत एलबम 'अयोध्या धाम' और 'भारत माता की जय, का लोकार्पण हुआ । प्राण प्रतिष्ठा,राम दर्शन, हनुमत भजन और देशभक्ति गीतों के इस एलबम को कंपनी ने आज एकसाथ 140 प्लेटफार्म पर लॉन्च किया।
इस अवसर पर कंपनी के अध्यक्ष और प्रोड्यूसर हेमंत कुमार राय ने बताया कि हमारी कंपनी निरंतर प्रदेश के युवा गीत-संगीत और गायक-वादक कलाकारों को प्लेटफार्म देते हुये अलग अलग तरह के म्यूजिक एल्बम बना रही है। आज जबकि पूरा देश राममय है, हमारी संस्था ने अयोध्या धाम संगीत एलबम बनाकर के पूरे विश्व को सौगात दी है। ये अनोखे गीतों का संग्रह सबके सामने है। कलाकारों की विविधता भरी प्रस्तुतियां लोगों को पसंद आ रही हैं। इससे हम उत्साहित हैं।
एलबम में पंछी जालौनवी के लिखे केआर वाही के संगीतबद्ध किये राम दर्शन गाने को गोलू दी ने आवाज दी है। विजुअल में अवधेश कुमार, जमील अहमद अमित सिंह ने काम किया है। पंछी और धनेश्वर प्रसाद के लिखे हनुमान भजन को केआर वाही के संगीत में अभिषेक राजपूत ने गाया है, जबकि हरिंदर सिंह के लिखे प्राण प्रतिष्ठा गीत को गाया है विष्णु नारायण ने।
एलबम की को-प्रोड्यूसर संगीता राय ने बताया कि यह म्यूजिक एलबम मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम को समर्पित है। प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के अवसर पर ये अयोध्या धाम संगीत एलबम को लोकार्पित करते हुए हमें प्रसन्नता हो रही है। उन्होंने बताया कि हमारी कंपनी निरंतर उत्तर प्रदेश के नए कलाकारों को प्रोत्साहित कर उनको विभिन्न प्रकार के प्लेटफार्म पर लाकर के उनको रोजगार के साधन उपलब्ध करा रही है।

Post a Comment

0 Comments