Hot Posts

6/recent/ticker-posts

गांव चलो अभियान’के माध्यम से बूथों तक जाकर जन समर्थन जुटाएंगे भाजपाई

...
संवाददाता। लखनऊ 
-बूथों पर 10 प्रतिशत वोट प्रतिशत बढ़ाने का लक्ष्य
संवाददाता। लखनऊ 

डी.ए.वी कॉलेज के सभागार में आयोजित गांव चलो अभियान की कार्यशाला का आयोजन किया जिसमे बतौर अतिथि उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक, लखनऊ प्रभारी, प्रदेश उपाध्यक्ष त्र्यंबक त्रिपाठी, महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी, महापौर सुषमा खर्कवाल, एल.एम.सी मुकेश शर्मा ने अभियान के माध्यम से बूथ स्तर तक जाकर नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में विगत 10 वर्षों में हुए बुनियादी बदलाव, राजनीतिक स्थिरता, भ्रष्टाचार मुक्त शासन, गरीब कल्याण महिला सशक्तिकरण जैसे अनेकों कार्यों को जनता तक पहुंचाने के लिए कार्य योजना तय की।

उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा के बाद देश की विचारधारा बदल चुकी है। ऐसे लोग भी अब भारतीय जनता पार्टी से जुड़ना चाहते हैं जिन्होंने पहले हमारी विचारधारा को स्वीकार नहीं किया था। लोगों ने आंखों से देखा है कि दूसरे राजनीतिक दालों के समर्थ को की माता और बहनों ने स्वयं रामलला के आमंत्रण के पत्रक घर घर पहुंचने का कार्य किया है। यानी हम कह सकते हैं कि हमारा कारवां बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है प्रधानमंत्री मोदी जी की अगुवाई में दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी होने के साथ ही साथ सर्वाधिक लोकप्रियता के साथ कार्य करने का अवसर मिला है। हम लोगों का जीवन धन्य है कि हम लोगों के जीवन काल में अयोध्या के वैभवशाली मंदिर का निर्माण हुआ और प्राण प्रतिष्ठा भी हुई। हम लोग इसी को कहते हैं मोदी है तो सब कुछ संभव है ।

चुनावी माहौल पूरी तरह से हमारे पक्ष में है लेकिन चुनाव को चुनौती मानकर हमें कार्य करना है। हमें घर-घर जाना है और अभियान को धरातल पर उतरने के लिए घर-घर कुंडी बजाकर संपर्क करना है और संपर्क में संवाद के माध्यम से प्रगाढ़ संबंध बनाने हैं।
भारतीय जनता पार्टी अब किसी भी वर्ग के लिए अछूती पार्टी नहीं है।
 व्यक्तिगत रूप से लाभार्थियों को विभिन्न लाभो की जानकारी देनी है। जो सभी धर्म और वर्गों के लोगों को समान रूप से दिया जा रहा है।

दूसरी पार्टियों की जमानत जब्त करानी है। अल्पसंख्यक समाज के प्रबुद्ध वर्ग लोगों की सूची बनानी है और उनसे घर-घर जाकर के संपर्क करना है। हमारे जो भी सी और डी बूथ हैं जहां हम नहीं जीतते हैं उनको भी इस बार ए श्रेणी में बदलना है और बहुमत से विजय प्राप्त करनी है।

भाजपा महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कहा कि सरकार कि जनकल्याणकारी योजनाओं को घर-घर लेकर जाएं। 1और 2 फरवरी तक मण्डल स्तर की कार्यशाला का आयोजन होगा। गांव चलो अभियान में प्रवासी कार्यकर्ता को हर बूथ पर प्रवास के लिए भेजना है। इसमें प्रत्येक बूथ में प्रवासी कार्यकर्ता के रूप में 24 घंटे प्रवास पर रहेगा और केंद्र सरकार की योजना को जन-जन तक पहुंचाना हैं।

*61प्रतिशत वोट हासिल करने का लक्ष्य*
लखनऊ प्रभारी त्रियंबक त्रिपाठी ने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं को धरातल पर ‘गांव चलो अभियान’ के माध्यम से उतारकर भाजपा ने पिछले लोकसभा में प्राप्त 51% मत प्रतिशत से 10% बढ़कर 61 प्रतिशत वोट हासिल करने का लक्ष्य रखा है। भाजपा का मानना है कि चाहे केंद्र की योजनाएं हो या फिर राज्य की सभी का लाभ सभी जातिवर्गों को समान रूप से मिल रहा है और वो अब पार्टी के कार्यकर्ता को सम्मान की नजर से देखते हैं पार्टी का प्रयास है कि अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक प्रधानमंत्री मोदी की योजना का लाभ पहुंचे।

मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि कार्यशाला में लखनऊ महानगर पदाधिकारी, मोर्चों के अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी, अभियान मंडल संयोजक उपस्थित रहे। अभियान नगर संयोजक अभिषेक खरे ने एलईडी पर पीपीटी डिस्प्ले के माध्यम से आगामी कार्य योजना की विस्तृत रूप से जानकारी दी।

Post a Comment

0 Comments