Hot Posts

6/recent/ticker-posts

राजनाथ सिंह द्वारा लखनऊ में कराये गये विकास के कार्यों का ईसाई समाज का समर्थन

...
संवाददाता
लखनऊ हजरतगंज स्थित क्राइस्ट चर्च सभागार में राजनाथ सिंह के समर्थन में ईसाई समाज द्वारा बैठक का आयोजन किया गया जिसमे लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी, भाजपा वरिष्ठ नेता नीरज सिंह एवम आर के क्षेत्री, राजेश मैसी, फादर कमल जॉर्ज मैसी, सानू शा , फादर डॉ मॉर्निस कुमार, बिशप सेठ, रिजवी साहब के साथ बड़ी संख्या में ईसाई समाज के प्रतिनिधि उपस्थित रहें।

लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कहा है कि ईसाई समाज एक शिक्षित और प्रबुद्ध वर्ग के रूप में पहचाना जाता है।

समाज पब्लिक लिमिटेड पार्टियों के झांसे में नहीं आने वाला है । विपक्षी पार्टियों ने हमेशा अपने परिवार का हित पहले रखा है वही भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र हित को हमेशा सर्वोपरि रखा है। विश्व में भारत ही एक ऐसा राष्ट्र है जिसके प्रधानमंत्री ने देश को गारंटी दी है। 
भाजपा वरिष्ठ नेता नीरज सिंह ने कहा कि अनेकता में एकता के संकल्प के साकार करते भारत सरकार के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह को ईसाई समाज ने हमेशा समर्थन दिया है। चार अग्रणी मेट्रोपॉलिटन सिटी में लखनऊ शहर का नाम शुमार हो इसके लिए बहुद्देशीय परियोजनाएं का लोकार्पण किया जा चुका है और बहुत सी परियोजनाएं पाइप लाइन में है। आने वाले समय में युवाओं को रोजगार के लिए लखनऊ शहर से बाहर नही जाना पड़ेगा लखनऊ में बड़ी संख्या में रोजगार सृजन होगे।

Post a Comment

0 Comments