Hot Posts

6/recent/ticker-posts

मोर्चों के सम्मेलनों से भाजपा विचारधारा, अंत्योदय, विश्व बंधुत्व और सर्वधर्म समभाव का संदेश

..
संवाददाता। लखनऊ 
लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने चुनाव कार्यालय में अनुसूचित मोर्चा सम्मेलन की तैयारी बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि लखनऊ लोकसभा चुनाव में रक्षा मंत्री और लखनऊ के जनप्रिय सांसद राजनाथ सिंह को देश की सबसे बड़ी जीत दिलाने के लक्ष्य को लेकर लखनऊ महानगर में जनसंपर्क, बैठको , नुक्कड़ सभाओं के साथ ही सम्मेलनों की शुरुआत भी कर दी है । 

आनंद द्विवेदी ने कहा कि सम्मेलन के माध्यम से पार्टी जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता इस बात का प्रचार प्रसार करेंगे कि मोदी सरकार अपनी योजनाओं को लागू करने में कोई भेदभाव नहीं करती। मोर्चों के सम्मेलनों से हम भाजपा विचारधारा, अंत्योदय, विश्व बंधुत्व और सर्वधर्म समभाव का संदेश लेकर फिर जनता के बीच जाएंगे। मोर्चा के कार्यकर्ता लोगों तक जनधन योजना, उज्ज्वला योजना, शौचालय योजना, किसान सम्मान योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, बेटी बढ़ाओ बेटी पढ़ाओ आदि के बारे में जानकारी देंगे और बताएंगे कि इन्हें लागू करने में सरकार ने कभी भेदभाव नहीं किया। इससे एक भारत श्रेष्ठ भारत के विचार के माध्यम से देश भक्ति, राष्ट्रवाद और आपसी जुड़ाव के आदर्शों का प्रचार भी किया जाएगा। इसमें इस बात का भी प्रचार-प्रसार होगा कि भाजपा सामूहिक न्याय के साथ किसी का तुष्टिकरण नहीं बल्कि सबका साथ सबका विकास में विश्वास करती है।

क्लस्टर प्रभारी पूर्व मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने कहा कि हमें इस बात की चिंता करनी है कि अनुसूचित मोर्चा सम्मेलन में सभी संवर्गों के लोगों सम्मिलित हो। सभी संवर्गों के वरिष्ठ जन और प्रभावी लोगों का भी प्रतिनिधित्व होना चाहिए।

मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि सम्मेलनों की कड़ी में सर्वप्रथम कल 4 मई शनिवार को सीतापुर रोड खदरा चुंगी पर आयोजित "अल्पसंख्यक मोर्चा सम्मेलन" में भारतीय जनता पार्टी वरिष्ठ नेता, अल्पसंख्यक विभाग पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, दानिश आजाद अंसारी अल्पसंख्यक कल्याण, राज्य मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार, क्षेत्रीय विधायक डॉ नीरज बोरा और मोहसिन राजा पूर्व मंत्री एमएलसी सहित अल्पसंख्यक मोर्चा नगर अध्यक्ष शादाब आलम सहित वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्ता सम्मिलित होंगे।

बैठक में लखनऊ महानगर महामंत्री मोर्चा प्रभारी राम अवतार कनौजिया, लोकसभा सहसंयोजक महामंत्री पुष्कर शुक्ला, रमेश तूफानी,उपाध्यक्ष टिंकू सोनकर, सौरभ वाल्मीकि, अभिषेक खरे मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments