Hot Posts

6/recent/ticker-posts

श्री गुरु नानक गर्ल्स डिग्री कॉलेज के नानक सभागार में Alumni meet कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।

 लखनऊ । संवाददाता 
..............................................................

श्री गुरूनानक गर्ल्स डिग्री कॉलेज के नानक सभागार में Alumni meet कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें महाविद्यालय में अध्ययन कर चुकी पुरानी छात्राएं सम्मानित हुई । पुनः महाविद्यालय परिसर में आगमन पर अतीत की स्वर्णिम अभिभूतियों एवं समृद्धियों से उनके मुख पर खुशी के भाव स्पष्ट परिलक्षित हो रहे थे। वर्तमान छात्राओं द्वारा अद्धयनेत्तर सभी वरिष्ठ छात्राओं का स्वागत किया गया। 

कार्यक्रम का शुभारंभ महाविद्यालय की दैनिक प्रार्थना "दही शिवा वर " तथा दीप प्रज्वलन एवं प्राचार्या डा सुरभि गर्ग द्वारा सभी Alumni छात्राओं के अभिनंदन तथा आशीष वचनों के साथ हुआ। उक्त अवसर पर महाविद्यालय की छात्राओं द्वारा पूर्व छात्राओं के स्वागत हेतु विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। इसी श्रंखला के पूर्व छात्राओं ने भी महाविद्यालय में व्यतीत अपने पूर्व दिनों की यादें ताजा की तथा अपने अनुभवों को भी साझा किया। साथ ही साथ उन्होंने अपने वर्तमान अपनी सभी छात्राओं को उन्नति करना तथा भविष्य में सफल बनने के लिए प्रेरित किया। सभी Alumni छात्राओं को महाविद्यालय की स्मृति स्वरूप प्रतीक चिन्ह भेंट किए गए।

कार्यक्रम के अंत में प्राचार्या महोदया ने सुभाशीष देते हुए उत्तरोत्तर जीवन में निरंतर प्रगति करने के लिए प्रोत्साहित किया। महाविद्यालय संबंधी  स्मृतियां संजोए छात्राओं ने प्राचार्या महोदया के प्रेरणात्मक विचारों को जीवन में आत्मसात का आश्वाशन दिया और सभी ने करतल ध्वनि से उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया।

Post a Comment

0 Comments