Hot Posts

6/recent/ticker-posts

लखनऊ की सड़कों पर महिलाओं की कार रैली

 लखनऊ /संवाददाता
..................................................


रैली के दौरान मनाया गया महिला अधिकारिता का जश्न 

रैली की विजेताओं को किया गया सम्मानित

लखनऊ, 1 मई 2023: प्रदेश की राजधानी में आयोजित की गई ऑल वुमन कार रैली की विजेताओं को शालीमार गेटवे मॉल में सम्मानित किया गया।
विभिन्न श्रेणियों में आयोजित की गई रैली की विजेताओं में से श्रीमती अमिता कुमार (69) को रैली में सबसे बड़ी उम्र के ड्राइवर का पुरस्कार दिया गया। वहीं हृदया सिंह (19) को सबसे कम उम्र की ड्राइवर का पुरस्कार दिया गया। अल्का सेवक और मीनू श्रीवास्तव के साथ श्वेता बंसल को बेस्ट ड्राइवर चुना गया।
रैली के दौरान प्रतिभागियों को कार की देखभाल और सजावट से जुड़े कौशल के लिए भी सम्मानित किया गया। इस खास श्रेणी में प्रियंका शर्मा, अल्का सेवक और संचिता मिश्रा को सर्वश्रेष्ठ कार डेकोरेटर का पुरस्कार दिया गया।
शालीमार ग्रुप की निदेशक लीना सेठ प्रतिभागियों से मिलने के लिए उत्साहित थीं। उन्होंने कहा, "महिलाओं को शहर में ड्राइविंग करते हुए और हमारे पूरी पृथ्वी को बचाने के उद्देश्य से निकाली गई रैली करते हुए देखना बहुत अच्छा लगता है। महिलाएं हमेशा बदलाव की वाहक रही हैं। साथ ही वो एक हरित और स्वच्छ भविष्य के निर्माण का बीड़ा भी उठा रही हैं। मैं आयोजकों को इस तरह के प्रेरक आयोजन के लिए बधाई देती हूं।"

Post a Comment

0 Comments