Hot Posts

6/recent/ticker-posts

केन्द्रीय मेमोरेंडम के अनुक्रम में आदेश जारी कराने के लिए होगा आंदोलन: तारकेश्वर शाही


...
 संवाददाता  
लखनऊ। पुरानी पेंशन विसंगति समाधान संघर्ष मोर्चा,उ.प्र.
की दारुलशफा बी ब्लाक के विधायक निवास कामनहाल में आयोजित केन्द्रीय बैठक की अध्यक्षता करते हुए प्रदेश संयोजक तारकेश्वर शाही ने कहा कि भारत सरकार के पेंशन निदेशालय द्वारा जारी मेमोरेंडम दिनांक- 03.03.2023 के अनुक्रम में उतर प्रदेश सरकार द्वारा भी आदेश जारी कराने हेतु संघर्ष मोर्चा गंभीरता से प्रयास कर रहा है और उसके सार्थक परिणाम शीघ्र ही आएंगे। यदि जनवरी के अंदर मेमोरेंडम नहीं जारी हुआ तो आंदोलन की घोषणा की जाएगी।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश संयोजक विनय कुमार सिंह ने कहा कि हमारा लक्ष्य अपने उद्देश्य को प्राप्त करना है, जो हर हाल में सफल होगा ।
प्रदेश संयोजक मनोज राय ने कहा कि हम आशान्वित हैं कि वार्ता द्वारा मेमोरेंडम जारी होगा और 01 अप्रैल 2005 से पूर्व के विज्ञापन द्वारा चयनित शिक्षकों/ कर्मचारियों को पुरानी पेंशन का लाभ मिलेगा।
प्रदेश संयोजक आशुतोष मिश्रा ने कहा कि हमें जिलों मे संगठित होकर संघर्ष के लिए तैयार रहना होगा।
प्रदेश संयोजक अनंत सिंह ने कहा कि पुरानी पेंशन हमें हर कीमत पर प्राप्त करना है,चाहे उसके लिए हमें कोई भी कुर्बानी देनी पड़े 
बैठक में प्रदेश सह संयोजक त्रिपुरारी दूबे,निशा सिंह, सुधीर कुमार,अजय सिंह सहित जिला संयोजक प्रेम नारायण चौरसिया, शहनवाज खान, पद्माकर सिंह, तोहिना गुप्ता, विजेन्द्र यादव, गिरजेश शाही, संतोष चौधरी, विवेक शर्मा, नीलिमा,प्रमोद उपाध्याय,नवीन सिंह,आमोद कुमार,दिनेश सिंह, राकेश कुमार, मनोज यादव आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किए ।

Post a Comment

0 Comments