Hot Posts

6/recent/ticker-posts

हर गांव अयोध्या, हर मंदिर अयोध्या धाम के अंतर्गत उद्यान मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने की मंदिर में साफ-सफाई



-जरूरतमंद लोगों को वितरित किये कंबल  

-नागरिकों को समृद्धि और सांस्कृतिक एकता की दिशा में अग्रसर करने के लिए प्रतिबद्ध
...
संवाददाता। लखनऊ 
प्रदेश के उद्यान, कृषि विपणन, कृषि विदेश व्यापार तथा कृषि निर्यात राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दिनेश प्रताप सिंह ने भारत सरकार के द्वारा चलाये जा रहे कार्यक्रम हर गांव अयोध्या, हर मंदिर अयोध्या धाम के अंतर्गत रायबरेली जनपद के लालगंज विकास खंड डलमऊ के बालेश्वर महादेव मंदिर में साफ-सफाई किया। इसके पश्चात भगवान भोलेनाथ का दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया एवं भगवान भोलेनाथ से रायबरेलीवासियों के सुख समृद्धि के लिए प्रार्थना की।

उद्यान मंत्री ने विकास खंड सरेनी वा लालगंज में उपस्थित जनता जनार्दन को संबोधित करते हुए माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन एवं माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में सरकार द्वारा कराए जा रहे विकास कार्यों एवं जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि भारत सरकार ने अपने कार्यक्रमों के माध्यम से हर गांव को अपने समृद्धि की दिशा में प्रेरित करने का प्रयास किया है। अयोध्या धाम को एक सांस्कृतिक और धार्मिक नगर के रूप में प्रमोट करने के लिए विशेष कदम उठाए गए हैं। सरकार अपने नागरिकों को समृद्धि और सांस्कृतिक एकता की दिशा में अग्रसर करने के लिए प्रतिबद्ध है।
 इसके बाद उद्यान मंत्री ने विकासखंड सरेनी वा लालगंज में आयोजित कम्बल वितरण कार्यक्रम में जरूरतमंद लोगों को कंबल वितरित करने के पश्चात अमर शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पित कर अमर शहीदों को नमन किया।

Post a Comment

0 Comments