Hot Posts

6/recent/ticker-posts

वैश्य समाज व शिमला परिवार द्वारा मकर संक्रांति पर कराया गया भव्य खिचड़ी भोज का आयोजन
...
 संवाददाता 
लखनऊ।वैश्य समाज सेवा उत्तर प्रदेश एवं हिंदू महिला मंडल के संयुक्त तत्वावधान में होटल एसपी इंटरनेशनल लाटूश रोड पर मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर विशाल खिचड़ी भोज का आयोजन किया गया। जिसमें देसी घी के साथ गरमा गरम खिचड़ी, सलाद व अचार के साथ में सभी लोगों ने बहुत ही स्वाद के साथ खाया तथा साथ ही गरमा गरम चाय भी पी। कड़ाके की ठंड के इस मौसम में अलाव तापने की भी व्यवस्था की गई थी। वैश्य समाज सेवा की तरफ से विभिन्न हिंदू त्योहार पर समय-समय पर आयोजन किए जाते हैं। मकर संक्रांति की पूर्व संध्या पर बलरामपुर हॉस्पिटल में तहरी वितरित की गई। इस कार्यक्रम के मुख्य आयोजक वैश्य समाज सेवा उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष राजेंद्र गुप्ता शिमला परिवार ने सभी का स्वागत किया।
 खिचड़ी वितरण दोपहर 2 बजे से शुरू होकर देर रात तक चलता रहा। इसके साथ ही श्री अयोध्या धाम से आये हुये अक्षत का वितरण ढोल-नगाड़ो तथा प्रभु श्रीराम के जयकारों के साथ दुकान दुकान जाकर किया गया। इस अवसर पर अध्यक्ष राजेंद्र गुप्ता ने बताया कि खिचड़ी वितरण का आयोजन वह विगत कई वर्षों से निरंतर कर रहे है तथा 22 जनवरी 2024 दिन सोमवार को प्रभु श्रीराम के अयोध्या धाम स्थित मन्दिर में प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर लाटूश रोड स्थित होटल एस. पी. इन्टरनेशनल में विशाल भण्डारा एवं सुन्दरकाण्ड का आयोजन किया जा रहा है।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से समाज के कई गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे। प्रमुख रूप से वैश्य समाज सेवा उ.प्र. के अध्यक्ष राजेन्द्र गुप्ता, महामन्त्री इन्दिरा उपाध्याय, जयश्री प्रिया गुप्ता, सोनू मिश्रा, पत्रकार रामकृष्ण मिश्रा, रेखा गुप्ता, दिपाली उपाध्याय, वंश गुप्ता, अजय तिवारी, राजू यादव, गिरीश केशरवानी, समकृष्ण वैश्य, बबिता चौरसिया, रोहित तिवारी, 
एड.अंजूबाला गुप्ता, आदित्य गुप्ता आदि लोग उपस्थित रहें।

Post a Comment

0 Comments