Hot Posts

6/recent/ticker-posts

भाजपा महानगर पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओ संग सुना "मन की बात" कार्यक्रम

...
 संवाददाता 
लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सर्वाधिक लोकप्रिय 'मन की बात' कार्यक्रम का 110वां प्रसारण लखनऊ महानगर में बूथ स्तर पर वरिष्ठ पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र वासियों के संग सुना।

मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि लखनऊ महानगर में मन की बात बूथ स्तर पर सुना गया। जिसमें मुख्य रूप से मध्य विधानसभा के बेगम हजरत महल राम तीर्थ वार्ड बूथ संख्या 299 पर लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी, प्रदेश उपाध्यक्ष बृज बहादुर, भाजपा वरिष्ठ नेता नीरज सिंह, सुधीर हलवासिया, रजनीश गुप्ता, मंडल अध्यक्ष आनंद पांडेय ने पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ 'मन की बात' कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रेरणादायी विचारों को सुना। राज्यमंत्री दानिश आजाद ने डालीगंज निरालानगर वार्ड पार्षद अभिलाषा कटियार के आवास पर,
उत्तर विधानसभा विधायक डॉ नीरज बोरा ने बूथ संख्या 267 पर सुनील सिंह के आवास पर,
प्रदेश उपाध्यक्ष त्रयंबक त्रिपाठी ने बीकेटी विधानसभा में बूथ संख्या 358 पर , ऐशबाग वार्ड में बूथ संख्या 12 पर सकेत शर्मा और पार्षद संदीप शर्मा ने कार्यकर्ताओं के साथ सुना।
कार्यक्रम के उपरांत नीरज सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि आज प्रधानमंत्री ने मन की बात में समस्त देशवासियों से महिला सशक्तिकरण, प्राकृतिक खेती, जल संरक्षण और वन्य जीव संरक्षण को बढ़ावा दिए जाने के लिए कहा है जिसका हम सभी को अनुपालन करना चाहिए। महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कहा कि मन की बात कार्यक्रम में हमेशा की तरह प्रेरणादायक और जीवन का पथप्रदर्शन करने वाली अनुभव कथाओं का सुनना प्रत्येक बार दिव्यता का अनुभव कराता हैं।

Post a Comment

0 Comments