Hot Posts

6/recent/ticker-posts

महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने नुक्कड़ सभा में पांच लाख पार का दिलाया संकल्प

...
संवाददाता। लखनऊ 
महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने नुक्कड़ सभा में पांच लाख पार का दिलाया संकल्प
लखनऊ उत्तर विधानसभा के तहत मंडल पांच में लोकसभा चुनाव की पहली नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया। जिसमे मुख्य अतिथि लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी उपस्थित रहें।
महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कहा कि भारत सरकार के रक्षा मंत्री, लखनऊ सांसद राजनाथ सिंह ने लखनऊ के बहुआयामी विकास के लिए अनेक परियोजनाओं की सौगात क्षेत्र वासियों को दिया है। लखनऊ को अब जाम से निजात के लिए 104 किलोमीटर लंबे आउटर रिंग रोड का निर्माण कर ट्रैफिक समस्याओं से निजात के साथ बड़े उद्योग को की स्थापना तथा रोजगार सृजन का अवसर मिलेगा, अब हवाई चप्पल से चलने वाला व्यक्ति भी हवाई जहाज का सफर कर रहा है यह सिर्फ ट्रिपल इंजन की सरकार की जनकल्याण योजनाओं से ही संभव हो पाया रहा है, ब्रह्मोस मिसाइल, डीआरडीओ को लैब की स्थापना, टर्मिनल तीन का संचालन, अंतर्राष्ट्रीय सुविधाओं से युक्त गोमती नगर रेलवे स्टेशन जैसी अनेक परियोजनाओ की सौगात लखनऊ क्षेत्रवासियों को मिली है। जनता जनार्दन को संबोधित करते हुए उपस्थित जनसमूह से सांसद राजनाथ सिंह के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करके “तीसरी बार मोदी सरकार” बनाने के लिए आवाह्न किया।

उक्त अवसर पर मंडल अध्यक्ष राकेश पांडेय, पार्षद मान सिंह, शैलेंद्र शर्मा अटल, संतोष सिंह, दीपक लोधी एवम कार्यकर्ता एवम क्षेत्रीय जनता उपस्थित रही

Post a Comment

0 Comments