Hot Posts

6/recent/ticker-posts

आगामी 9 जून को लखनऊ व्यापार मंडल की महिला इकाई की ओर से आयोजित होगी कुकिंग प्रतियोगिता


...

संवाददाता लखनऊ
लखनऊ व्यापार
 मंडल की इकाई महिला विंग अध्यक्ष एवं कुकिंग प्रतियोगिता की आयोजक निहारिका सिंह ने बताया कि वेन्यू चैन्सेलर क्लब आशियाना लखनऊ में 9 जून 2024 दिन रविवार को प्रातः 10 बजे कुकिंग प्रतियोगिता करायी जा रही जिसमें पूरे लखनऊ से महिलायें इस आयोजन में प्रतिभाग लेंगी इस प्रतियोगिता में अलग अलग प्रदेशों के व्यंजन जैसे पंजाबी, गुजराती सिंधी, साउथ इंडियन पहाड़ी वेज व्यंजन बनाया जाएगा। 
जिसके जज के रूप में शेफ अलका सिंह तोमर, शेफ आशुतोष सिंह बने व्यंजनों को चखने के बाद प्रतिभागियों को प्रथम, ‌द्वितीय तृतीय विजेता घोषित करेंगे।
आयोजक डा. नित्या वर्मा ने बताया कि घोषित प्रतिभागियों को नगद पुरस्कार के साथ ट्राफ़ी एवं प्रमाण पत्र दिया जाएगा। इसके साथ सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र वितरित किये जाएँगे।
विशिष्ट अतिथि के रूप में डा हेमाविंदू नायक महा सचिव इंडियन रेडक्रॉस सोसाइटी उत्तर प्रदेश ममता मिश्रा डायरेक्टर सेवा निवृत्ति इंटैक के साथ शहर के तमाम गणमान्य उपस्थित रहेंगे।
लखनऊ व्यापार मंडल के अध्यक्ष ने बताया की यह प्रतियोगिता महिलाओं की प्रतिभा को निखारने के लिए की गयी है ऐसी प्रतियोगिताओं से महिलाओं के अंदर मनोबल बढ़ता है घर से निकल कर अपनी प्रतिभा दिखती है शहर में इस तरीके के प्रतियोगिताएँ समय समय पर होनी चाहिए।

Post a Comment

0 Comments