Hot Posts

6/recent/ticker-posts

प्रदेश उपाध्यक्ष, विधायक नोएडा पंकज सिंह ने गांव चलो अभियान के तहत बूथ पर किया प्रवास

...
संवाददाता। लखनऊ 
भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे गांव चलो अभियान के अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष और नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने आज पश्चिम विधानसभा में हैदरगंज द्वितीय वार्ड के बूथ संख्या 32 पर प्रवास के दौरान बूथ समिति और पन्ना प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर संगठनात्मक विषयों पर चर्चा की और आगामी लोकसभा चुनाव में पूरी लगन के साथ जुटने के लिए प्रोत्साहित किया। इसके अतिरिक्त क्षेत्र में लाभार्थियों, स्वयं सहायता समूह सदस्यों और क्षेत्र के प्रभावशाली लोगों के साथ भी अलग-अलग बैठक की। प्रवास के दौरान बूथ सचिव सौरभ तिवारी के आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ भोजन किया। मनजीत सिंह के आवास पर क्षेत्र के वरिष्ठ जनों के साथ चौपाल की। चौपाल को संबोधित करते हुए पंकज सिंह ने कहा कि पार्टी द्वारा बीजेपी के विचार, और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही है विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को को जन-जन तक पहुंचाने के लिए यह अभियान चलाया जा रहा है। 2014 के बाद प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में 25 करोड़ भारतीय गरीबी रेखा से बाहर आए हैं वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के सफल नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में भी 6 करोड़ से अधिक लोग विभिन्न सरकारी योजनाओं का लाभ उठाते हुए गरीबों की रेखा से ऊपर उठकर खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं।
भारतीय जनता पार्टी सरकार में अंत्योदय की विचारधारा के अंतर्गत सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबके प्रयास से इंफ्रास्ट्रक्चर का अभूतपूर्व विकास हुआ है।
प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना, प्रधानमंत्री जनधन योजना, उज्जवला योजना, स्वच्छ भारत मिशन, सुकन्या समृद्धि योजना, आयुष्मान भारत योजना, प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना जैसी अनेकों अनेक योजनाओं ने आम व्यक्ति के जनजीवन के स्तर को सुधारने का कार्य किया है जिससे आज देश की जनता में प्रधानमंत्री जी के प्रति एक विश्वास का भाव उत्पन्न हो चुका है और उनकी हर बात को आमजन 'मोदी की गारंटी' मानता है और देश की जनता ने मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री चुनने का मन बना लिया है।

मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि प्रवास में आयोजित बैठकों के दौरान महानगर उपाध्यक्ष टिंकू सोनकर, अभिषेक खरे, मंडल अध्यक्ष राजन मिश्रा, पार्षद धर्मेंद्र सिंह, बूथ अध्यक्ष शालिनी पांडे और ज्योति सिंह मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments