Hot Posts

6/recent/ticker-posts

गोमतीनगर रेलवे स्टेशन के निकास द्वार के सामने नया कट बनाने की मांग


...
संवाददाता। लखनऊ 
लखनऊ - गोमतीनगर रेलवे स्टेशन के विनय खण्ड निकास द्वार के सामने नया कट बनाने की मांग गोमतीनगर विवेक खण्ड 3&4 जनकल्याण समिति की प्रबंध समिति के सचिव रूप कुमार शर्मा के विवेक खण्ड 3, गोमतीनगर स्थित् निवास स्थान पर आयोजित बैठक में की गई। गोमतीनगर रेलवे स्टेशन विश्व स्तरीय बनाने का कार्य पूरा होने जा रहा है तथा यात्रियों की संख्या में बहुत अधिक वृद्धि होगी। विनय खण्ड की ओर रेलवे स्टेशन के निकास द्वार के सामने कट न होने के कारण वाहन उल्टी दिशा में चलेंगे जो ट्रैफिक जाम के साथ दुर्घटना का कारण भी बनेंगे। इसलिए सड़क के बीच में बने साईकिल ट्रैक पर नये कट को बनाये जाने की आवश्यकता है। सचिव रूप कुमार शर्मा ने बताया कि इस सम्बन्ध में मण्डलायुक्त, जिलाधिकारी तथा नगर आयुक्त को नया कट बनाने हेतु पत्र भेजा जाएगा।
समिति के सचिव रूप कुमार शर्मा ने विवेक खण्ड में ब्रजवासी बेकरी के सामने जलभराव की समस्या से निजात हेतु नाली को नाले से अविलम्ब जोड़ने हेतु मांग रखी।
समिति के अध्यक्ष इं. वी. के. मिश्र ने बताया कि प्रबंध समिति का चुनाव शीघ्र ही कराया जाएगा तथा होली मिलन कार्यक्रम मार्च के अंतिम सप्ताह में आयोजित किया जाएगा।
बैठक में इं. वी. के. मिश्र, रूप कुमार शर्मा, सुब्रत रॉय, वी. के. पाण्डेय, राजेश कुमार अधौलिया, रमा कान्त शरण बाजपेई, संतोष श्रीवास्तव, डॉ. जे. पी. मिश्रा, के. आर. गुप्ता, ए. एल. केसरवानी, हरीश चन्द्र गुप्ता, संदीप मुखर्जी, मनोज बोस व अनूप कपूर उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments