Hot Posts

6/recent/ticker-posts

लखनऊ लोकसभा संचालन समिति बैठक में तय हुई आगामी कार्ययोजना

...
संवाददाता। लखनऊ 
भाजपा लखनऊ महानगर द्वारा लोकसभा संचालन समिति एवम विधानसभा संचालन समिति की बैठक आहूत की गई जिसकी अध्यक्षता लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने की। भाजपा वरिष्ठ नेता नीरज सिंह, लोकसभा संचालन समिति संयोजक एलएमसी मुकेश शर्मा और महापौर सुषमा खर्कवाल की उपस्थिति में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तय की गई जिम्मेदारियों के अनुसार विस्तृत रूप से आगामी कार्य योजना तय की गई ।

बैठक में महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है अब पार्टी के कार्यकर्ता के ऊपर पूरी जिम्मेदारी है। संगठन द्वारा तय 37 आयामों पर व्यवस्था प्रमुख के साथ चुनाव संचालन समिति तय किया गया है। जिनको ऊपर पूरी जिम्मेदारी है कि पूरी निष्ठापूर्वक कार्य करके भारी मतों से जीत दर्ज कराना है।

भाजपा वरिष्ठ नेता नीरज सिंह ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए यह संचालन समितियां महत्वपूर्ण जिम्मेदारी के साथ काम करेगी है राज्य एवं केंद्र द्वारा जनकल्याण योजनाओं को सभी जनों तक पहुंचाने का काम करेंगे जिसके लिए पार्टी द्वारा लाभार्थियों से बस्तियों में संपर्क अभियान कार्यक्रम भी चल रहा है। सभी योजनाओ को सोशल मीडिया के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाने का काम करे। एक-एक आयाम पर आपको प्रमुखता के साथ जिम्मेदारी का निर्वाह करना है 

संचालन समिति संयोजक एलएमसी मुकेश शर्मा ने कहा कि आप सभी अनुभवी कार्यकर्ता है जिनके कठिन परिश्रम से पिछले कई चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ने बड़ी जीत हासिल की है 

 महापौर सुषमा खर्कवाल ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा मोदी की गारंटी गाड़ी हर वार्ड में पहुंचकर योजनाओ का लाभ लाभार्थियों के तक पहुंचने का काम कर रही है आगामी चुनाव में यही लाभार्थी कमल का बटन दबाकर भरी मतों से जीत दिलाने का काम करेगी।

भाजपा लखनऊ महानगर एवं लोकसभा संचालन समिति मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि हजरतगंज स्थित हलवासियां कोर्ट में आयोजित लोकसभा और विधानसभा की बैठके अलग-अलग आयोजित की गई जिसमें लोकसभा बैठक में सुनिश्चित विभागों के संयोजक व सहसंयोजक और विधानसभा बैठक में इसके अतिरिक्त विधानसभाओं के संयोजक और प्रभारी भी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments