Hot Posts

6/recent/ticker-posts

आर्यावर्त बैंक का पांचवा स्थापना दिवस मनाया गया

...
 संवाददाता
लखनऊ। आर्यावर्त बैंक के स्थापना दिवस के अवसर पर उपस्थित गणमान्य अतिथियों में एस के डोरा सीजीएम नाबार्ड (मुख्य अतिथि), राकेश दुबे डीजीएम रिजर्व बैंक ऑफ़ इंडिया,उपमा सक्सेना डीजीएम नाबार्ड ,संतोष एस अध्यक्ष आर्यावर्त बैंक मंचासीन रहे।
कार्यक्रम का प्रारंभ दीप प्रज्वलन एवं मां सरस्वती जी की वंदना द्वारा किया गया अपने उद्बोधन भाषण में एस के डोरा ने बैंक के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी ।
राकेश दुबे ने बताया कि आज ही रिजर्व बैंक का भी स्थापना दिवस है। और बधाई देते हुएऔर भी उत्कृष्ट कार्य करने के लिए कहा। उपमा सक्सेना ने बैंक के सर्वांगीण विकास के लिए अपनी शुभकामनाएं व्यक्त की और हर संभव सहयोग का वचन दिया।
अध्यक्ष संतोष एस ने सभा को संबोधित करते हुए कहा की आर्यावर्त बैंक के स्टाफ में अत्यधिक ऊर्जा है और जोश है उन्होंने बताया कि किस प्रकार से दिन-रात अपनी छुट्टियों की भी परवाह न करके आर्यावर्त बैंक के स्टाफ ने एनपीए स्तर में कमी लाई उन्होंने साथ ही सारे स्टाफ से वचन लिया कि आने वाले फाउंडेशन डे से पहले आर्यावर्त बैंक को न्यूनतम एनपीए स्तर पर लाकर इंटरनेट बैंकिंग एवं अन्य सुविधा आर्यावर्त बैंक के ग्राहकों को उपलब्ध कराएंगे।
इसके बाद मथुरा से आए हुए राधा कृष्णा ग्रुप ने पूरे परिसर में कृष्ण की बांसुरी वादन से सारे माहौल को कृष्णमय कर दिया,अद्भुत नृत्य प्रस्तुति से सारे श्रोता एवं दर्शक भाव विभोर हो गए। तदोपरांत नृत्य प्रतिस्पर्धा हुई जिसमें स्टाफ के सदस्यों एवं परिवार के सदस्यों ने बेहतरीन नृत्य का प्रदर्शन किया।
गायन प्रतिस्पर्धा में प्रतिस्पर्धियों द्वारा अद्भुत स्वर लहरी का प्रदर्शन किया गया। काव्य पाठ स्टाफ के सदस्यों द्वारा पेश किया गया गायन एवं नृत्य के विजेताओं को अध्यक्ष महोदय एवं महाप्रबंधक महोदय संजय चित्रांशी, अरविंद सिंह,रणधीर कुमार एवं समीर देशपांडे द्वारा पुरस्कार दिया गया।
धन्यवाद अभिभाषण अरविंद कुमार सिंह, महाप्रबंधक महोदय द्वारा दिया गया।

Post a Comment

0 Comments