Hot Posts

6/recent/ticker-posts

राजनाथ सिंह ने राधा स्वामी सत्संग ब्यास के अध्यात्मिक गुरू बाबा गुरिंदर सिंह से भेंट कर आशीर्वाद लिया

...
संवाददाता। लखनऊ 
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज प्रातः राधा स्वामी सत्संग ब्यास के आध्यात्मिक प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह से भेंट कर आशीर्वाद प्राप्त किया। राजनाथ सिंह प्रातः लगभग 10:00 बजे कैंट सदर स्थित राधा स्वामी सत्संग में पहुंचे जहां बाबा गुरिंदर सिंह जी का सत्संग कार्यक्रम चल रहा था जिसमे लखनऊ सहित आस पास के जिलों से हजारों की संख्या में संगत बाबा जी के दर्शन करने आई हुई थी। राजनाथ सिंह जी ने भी कुछ देर सत्संग में बैठकर बाबा जी का सत्संग सुना जहां बाबा जी ने कहा की कर्मो का हिसाब तो अटल है कर्म न किसी के ले सकते है और न किसी को दे सकते हैं। कर्मों का हिसाब तो सबको देना ही पड़ेगा। इसके पश्चात बाबा जी ने हजारों की संख्या में कतारबद्ध बैठे हुए अनुयायियों के समीप से गुजरते हुए सभी को दर्शन दिए जिसमे बाबा जी के साथ राजनाथ सिंह भी साथ में उपस्थित रहे।

संगत में रक्षा मंत्री जी के साथ उप मुख्यमन्त्री ब्रजेश पाठक , एमएलसी मुकेश शर्मा, महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी, महापौर सुषमा खर्कवाल ,के.पी सिंह, दिवाकर त्रिपाठी, डॉ राघवेंद्र शुक्ला, प्रवीण गर्ग सहित अशोक मोतियानी, अनिल बजाज और चेतन मल्होत्रा ने सत्संग और दर्शन कार्यक्रम में सम्मिलित होकर आशीर्वाद प्राप्त किया।

सत्संग ब्यास समिति द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रत्येक रविवार को पूरे देश में एक निश्चित समय पर सुबह सत्संग होते है जबकि कई सत्संग घर में मध्यसाप्तः को भी सत्संग होता है बाबा जी का सत्संग का आयोजन ब्यास सहित पूरे देश के प्रमुख केंद्रो पर तय कार्यक्रमों के हिसाब से होता है । 

Post a Comment

0 Comments