Hot Posts

6/recent/ticker-posts

शिक्षक वर्ग से मेरा जुड़ाव पुराना- नीरज सिंह

...
संवाददाता। लखनऊ 
शुक्रवार को गोमती नगर स्थित सीएमएस स्कूल के वार्षिक कार्यक्रम में एवम हजरतगंज स्थित चरन होटल में सेवानिवृत्त शिक्षक/कर्मचारी सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि श्री नीरज सिंह ने सभी को संबोधित किया व समस्त स्टाफ को अपनी शुभकामनाएं दी। मुख्य अतिथि ने आगामी चुनाव को लेकर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की और देवतुल्य जनता-जनार्दन से लखनऊ लोकसभा क्षेत्र से माननीय श्री राजनाथ सिंह को कमल का बटन दबाकर पूर्ण बहुमत से विजयी बनाने की अपील भी की। 

नीरज सिंह ने कहा की हमारी पार्टी को सिर्फ वादों की नहीं, कर्मों की भी पहचान है। मेरे पिता और लोकसभा प्रत्याशी माननीय श्री राजनाथ सिंह भी एक शिक्षक थे इसलिए शिक्षको से मेरा जुड़ाव पुराना रहा है, और यह मेरा सौभाग्य है कि आज मुझे शिक्षकों के साथ मंच साझा करने का अवसर मिला। अंत में उन्होंने कहा की आज भारत देश सिर्फ देश तक ही सीमित नहीं, विदेश से भी जुड़ रहा है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व वाली भाजपा सरकार गरीब, युवा, किसान, महिला और वंचित वर्ग को समर्पित है।

इस भव्य समारोह में संघ लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित परीक्षाओं में सफलता अर्जित कर सारे देश में लखनऊ का गौरव बढ़ाने वाले सी.एम.एस. छात्रों व mmउनके माता-पिता का सार्वजनिक सम्मान विशेष आकर्षण रहा। इस अवसर पर आई.ए.एस. परीक्षा में अखिल भारतीय प्रथम रैंक अर्जित करने वाले सी.एम.एस. छात्र आदित्य श्रीवास्तव के माता-पिता, आई.ए.एस. में चयनित सी.एम.एस. छात्रा जान्हवी दुबे के माता-पिता एवं आई.ए.एस. में चयनित सी.एम.एस. छात्र कुणाल रस्तोगी, मृणाल कुमार, शिवांस अस्थाना, सम्यक चौधरी एवं अभ्युदय प्रताप को खासतौर पर सम्मानित किया गया। इसके अलावा, इण्डियन स्टेटिस्टिकल सर्विस (आई.एस.एस.) में ऑल इण्डिया चतुर्थ रैंक अर्जित करने वाली सी.एम.एस. छात्रा अग्रिमा रस्तोगी एवं यूपीएससी नेशनल लेबर सर्विस में ऑल इण्डिया दसवीं रैंक अर्जित करने वाले सी.एम.एस छात्र प्रखर सिंह को भी विशेष रूप से सम्मानित किया गया। 

*कर्मचारी एवं वरिष्ठजनो का सम्मान समारोह कार्यक्रम*
    
होटल चरण लखनऊ में एस पी तिवारी जी द्वारा आयोजित सेवानिवृत्त शिक्षक का आयोजन में बतौर अतिथि भाजपा नीरज सिंह उपस्थित होकर कर्मचारी सम्मान समारोह एवं वरिष्ठजनो को सम्मलित किया गया तथा 20 मई को माननीय राजनाथ सिंह जी भारी मतों से विजय बनाने की अपील किया। कार्यक्रम में सुशील कुमार पांडेय, दास यादव जी,आलोक मिश्रा, राकेश सिंह, वीरेन्द्र सिंह, राजेश श्रीवास्तव व बड़ी संख्या में सेवानिवृत्त शिक्षकगण व कर्मचारी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments