Hot Posts

6/recent/ticker-posts

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के शुक्रवार को लखनऊ आगमन पर भव्य स्वागत की तैयारी

...
संवाददाता। लखनऊ 
लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी की अध्यक्षता में हलवासिया कोर्ट में आगामी कार्यक्रमों के संदर्भ में महानगर पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष,पार्षदों और मोर्चों के अध्यक्षों की बैठक आयोजित की गई। बैठक में महापौर सुषमा खर्कवाल, विधायक डॉक्टर नीरज बोरा मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

बैठक को संबोधित करते हुए आनंद द्विवेदी ने बताया कि लखनऊ से लगातार तीसरी बार सांसद चुने जाने और केंद्र में दोबारा रक्षा मंत्री बनने के उपरांत रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार शाम को पहली बार लखनऊ पहुंचेंगे। लखनऊ आगमन पर पार्टी पदाधिकारीयों, जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं द्वारा एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत अभिनंदन किया जाएगा। स्वागत को यादगार बनाने के लिए एयरपोर्ट पर ढोल नगाड़े, पुष्प वर्षा, मालाओं और पुष्प गुच्छ के साथ बड़ी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत अभिनंदन किया जाएगा । स्वागत कार्यक्रम व्यवस्था के लिए कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी सुनिश्चित की गई।

अन्य कार्यक्रमों की योजना सुनिश्चित करते हुए आनंद द्विवेदी ने बताया कि पार्टी की योजना के अनुसार दशम अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को 21 जून को पार्टी द्वारा मंडल स्तर पर मनाया जाएगा। 22 जून को लखनऊ महानगर कार्यकर्ताओं का अभिनंदन समारोह सिटी मोंटेसरी स्कूल गोमती नगर विस्तार में आयोजित किया जा रहा है जिसमें लोकसभा चुनाव में लगे बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा सम्मानित किया जाएगा।
23 जून को डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी निर्वाण दिवस को बूथ स्तर पर श्रद्धांजलि, वृक्षारोपण और अन्य कार्यक्रमों के साथ मनाया जाएगा।
23 जून से 6 जुलाई तक पर्यावरण पखवाड़े के रूप में मनाते हुए वृक्षारोपण कार्यक्रम बूथ स्तर तक आयोजित किए जाएंगे। 
30 जून से पुनः प्रारंभ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सर्वाधिक लोकप्रिय 'मन की बात' कार्यक्रम बूथ स्तर पर सुना जाएगा।

 
सभी कार्यक्रमों को सुचारू रूप से संपन्न करने के लिए कार्यक्रम संयोजक और सहयोगी टीम नियुक्त की गई।

मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि महामंत्री पुष्कर शुक्ला, रामावतार कनौजिया, उपाध्यक्ष घनश्याम अग्रवाल, टिंकू सोनकर, सौरभ वाल्मीकि राकेश सिंह, विवेक सिंह तोमर, अभिषेक खरे को अलग-अलग कार्यक्रम अभियानों की जिम्मेदारी सौंपी गई। बैठक में गिरीश गुप्ता, सुशील तिवारी पम्मी, अंजनी श्रीवास्तव, रमेश तूफानी मानसिंह, महिला मोर्चा अध्यक्ष सीता नेगी, मानवेंद्र सिंह, प्रमोद सिंह, विजय भुर्जी, पंकज सक्सेना मुख्य रूप से उपस्थित रहे जिनको आगामी कार्यक्रमों की व्यवस्था जिम्मेदारी दी गई।

Post a Comment

0 Comments