Hot Posts

6/recent/ticker-posts

सुनील यादव उत्कृष्ट नागरिक सम्मान से सम्मानित किए गए

 लखनऊ /संवाददाता

......................................................................




स्टेट फार्मेसी कॉउंसिल के पूर्व चेयरमैन, फार्मेसिस्ट फेडरेशन के अध्यक्ष, सिविल चिकित्सालय के चीफ फार्मेसिस्ट श्री सुनील यादव के सामाजिक कार्यों, शिक्षा के क्षेत्र में लगातार किए जा रहे प्रयासों को देखते हुए अतुल्य फाउंडेशन द्वारा श्री यादव को उत्कृष्ट नागरिक सम्मान से सम्मानित किया गया*।  द एलाइट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित कार्यक्रम में वरिष्ठ आई ए एस आर ए प्रसाद (से नि) द्वारा दिया गया । संस्था के चेयरमैन अतुल करन यादव,  वाइस प्रेसिडेंट  डॉ पी आर धूसिया आदि उपस्थित थे । 


श्री सुनील यादव सामाजिक क्षेत्र में लगातार सक्रिय रहते हैं, फार्मेसी शिक्षा के साथ ही समाज को जागरूक करने के लिए अनेक माध्यमों से समाज के प्रत्येक वर्ग को शारीरिक रूप से स्वस्थ रहने हेतु  प्रेरित करते रहते हैं। फार्मेसी काउंसिल के चेयरमैन रहते हुए उन्होंने काउंसिल को इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी से जोड़ा । श्री यादव द्वारा अपने टीम के साथ मिलकर गरीब तबके व ग्रामीण क्षेत्रों में निशुल्क चिकित्सा सुविधाएं भी उपलब्ध कराई जाती है साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में किए जा रहे प्रयास भी निशुल्क होते हैं । जनता को स्वास्थ्य के प्रति जागरुक करना उनकी प्राथमिकता में रहता है । श्री यादव का कहना है कि दवा शरीर के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है  लेकिन औषधियों के बारे में उचित जानकारी भी बहुत आवश्यक है, औषधियों का उचित रखरखाव, मरीज की काउंसलिंग किसी भी रोगी को ठीक करने के लिए सबसे जरुरी है । उन्होंने अतुल्य फाउंडेशन का धन्यवाद ज्ञापित किया।

 

कार्यक्रम में के के सचान प्रभारी अधिकारी फार्मेसी का भी सम्मान किया गया ।  साथ ही कुछ आई पी एस सहित प्रशासनिक अधिकारियों का भी सम्मान किया गया ।

Post a Comment

0 Comments