Hot Posts

6/recent/ticker-posts

वित्त मंत्री सुरेश खन्ना और सांसद मनोज तिवारी ने आज भाजपा लखनऊ महानगर द्वारा आयोजित प्रेस वार्ता में केंद्र सरकार की उपलब्धियों का लेखा जोखा प्रस्तुत किया

 लखनऊ /संवाददाता

.............................................................

सांसद मनोज तिवारी और वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने आज भाजपा लखनऊ महानगर द्वारा आयोजित प्रेस वार्ता  में केंद्र सरकार की उपलब्धियों का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया। प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के 9 साल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में होटल 'द ग्लोब' निराला नगर में आयोजित प्रेस वार्ता में  महानगर अध्यक्ष एमएलसी मुकेश शर्मा, विधायक डॉक्टर नीरज बोरा, एमएलसी मोहसिन रजा और उमेश द्विवेदी और महानगर महामंत्री रामअवतार कनौजिया, अंजनी श्रीवास्तव, रजनीश गुप्ता, घनश्याम अग्रवाल, ऋषि शर्मा मुख्य रूप से उपस्थित रहे। 

मनोज तिवारी ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी की तरफ से सभी सांसद और मंत्रियों को  संवाद का कार्य दिया गया है। इसमें हमें गरीब कल्याण योजना के बारे में लोगों को बताया जाना है। इस दौरान मैं मोहनलालगंज, उन्नाव, मलिहाबाद और लखनऊ में दो दिन रहूंगा। इस दौरान राहुल गांधी पर तंज कसा। बोले-राहुल गांधी अमेरिका में देश की गरिमा को गिराने का काम कर रहे। राहुल केवल झूठ के आधार पर काम करते हैं।उन्होंने कहा कि नौ सालों में हमारा एक ही लक्ष्य था कि बिना किसी भेदभाव के गरीबों का कल्याण हो। उन्होंने बताया कि गरीब कल्याण योजना के बारे में नमो ऐप पर डाटा उपलब्ध करा दिया गया। यहां से हर व्यक्ति गरीब कल्याण योजना के बारे में जान सकेंगे।

केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की प्रस्तुत की गई ।

Post a Comment

0 Comments