Hot Posts

6/recent/ticker-posts

4 व 5 नवंबर को घर-घर संपर्क कर भाजपाई चलाएंगे विशेष वोटर चेतना अभियान

संवाददाता/लखनऊ 
भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे वोटर चेतन महा अभियान के अंतर्गत 30 अक्टूबर से 5 नवंबर तक घर-घर संपर्क अभियान चलाया जा रहा है। मतदाता सूची पुनरीक्षण से जुड़े इस विशेष अभियान के अंतर्गत दिनांक 4 और 5 नवंबर को नए वोटर जोड़ने और फर्जी वोट हटवाने के उद्देश्य से सभी मंत्री विधायक, जनप्रतिनिधि, पार्टी पदाधिकारी क्षेत्र में बूथ कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर जाकर विशेष अभियान चलायगे। कार्ययोजना बनाकर अभियान को वृहद स्तर पर चलाए जाने के उद्देश्य से लखनऊ की सभी विधानसभाओं में बैठकों का आयोजन किया गया।
 कैंट विधानसभा के सैफरन बैंकट हॉल चंदननगर, आलमबाग में आयोजित बैठक में उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक और महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी, उत्तर विधानसभा विधायक पुरनिया कार्यालय और पूर्व विधानसभा के सेक्टर 12 इंदिरा नगर में राममोहन अग्रवाल के कार्यालय में भाजपा वरिष्ठ नेता नीरज सिंह, सरोजिनी नगर विधायक कार्यालय बांग्ला बाजार में एमएलसी मुकेश शर्मा, मध्य विधानसभा कोर्ट हजरतगंज में डॉक्टर राघवेंद्र शुक्ला और पश्चिम विधानसभा के जे एस लॉन, कैंपल रोड राजाजीपुरम में आयोजित बैठक में महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी उपस्थित रहे।

बैठक को संबोधित करते हुए बृजेश पाठक ने कहा कि पार्टी के अनुशासित व समर्पित कार्यकतार्ओं को सतत संपर्क व संवाद की भाजपा परम्परा के साथ फिर एक बार घर-घर दस्तक दे रहे है।पार्टी की कोशिश है कि जनवरी 2024 तक 18 वर्ष की आयु पूरी करने वाले सभी युवाओं के नाम मतदाता सूची में शामिल कराकर उन्हें मताधिकार दिलाया जाए।किसी कारण से बूथ से अन्यत्र जा चुके या दिवंगत मतदाताओं के नाम मतदाता सूची से कटवाने का कार्य भी पार्टी इस अभियान के माध्यम से कर रही है।

नीरज सिंह ने कहा कि अभियान के लिए पूरी कार्य योजना के साथ घर-घर जाकर संपर्क करना है ताकि 1 जनवरी 2024 तक 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर रहे सभी पात्र लोगों का वोटर कार्ड बनवाया जा सके। ताकि चुनाव की लोकतांत्रिक प्रक्रिया में कोई भी पात्र व्यक्ति मतदान से वंचित न रहे।

महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि विशेष अभियान के दौरान सभी कार्यकर्ताओं को एक दिन में प्रत्येक बूथ पर कम से कम 10 और शक्ति केंद्र पर 50 नए वोटर जोड़ने का लक्ष्य पूरा करना है।युवा एवं महिला मतदाताओं को जोड़ने के लिए युवा मोर्चा एवं महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी भी सुनिश्चित की । प्रत्येक शक्ति केंद्र पर अभियान को गति देने के लिए शक्ति केंद्र संयोजकों के साथ पार्टी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को शक्ति केंद्र संयोजक और प्रवासी के रूप में जिम्मेदारी दी गई।

मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि विधानसभा स्तर पर आयोजित बैठकों में मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी ,शक्ति केंद्र संयोजक, शक्ति केंद्र प्रभारी, शक्ति केंद्र प्रवासी और वरिष्ठ कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।


प्रवीण गर्ग 
मीडिया प्रभारी

Post a Comment

0 Comments