Hot Posts

6/recent/ticker-posts

उ०प्र० माध्यमिक शिक्षक संघ की प्रादेशिक कार्यकारिणी के आवाहन पर माध्यमिक शिक्षकों ने शिक्षा निदेशक के शिविर कार्यालय धरना प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया

...
संवाददाताउ०प्र० माध्यमिक शिक्षक संघ की प्रादेशिक कार्यकारिणी के आवाहन पर माध्यमिक शिक्षकों ने शिक्षा निदेशक के शिविर कार्यालय पर धरना प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया 
लखनऊ। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ ने शिक्षा निदेशक के शिविर कार्यालय पर संघ की प्रदेश कार्यकारिणी के आवाहन पर धरना प्रदर्शन किया वरिष्ठ उपाध्यक्ष भगवान शंकर त्रिवेदी ने सेवारत तथ्था सेवानिवृत्त माध्यमिक शिक्षको को कॅशलेस चिकित्सा सुविधा देने की मांग की। कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष डॉ० जितेन्द्र पटेल ने कहा कि पुरानी पेंशन योजना को लागू न करना सरकार के लिए घातक सिद्ध होगा। उपाध्यक्ष जगदीश पाण्डेय ने कहा कि थदि सरकार ज्ञापन में दी गयी मांगों को नहीं मानती है तो उसे शिक्षकों का भीषण संघर्ष झेलना होगा।
प्रदेश अध्यक्ष अमरनाथ सिंह ने कहा कि माध्यमिक शिक्षकों की सेवा सुरक्षा से खिलवाड़ तथा तदर्थ शिक्षकों की सेवा समाप्ति का निर्णय अत्यन्त दुर्भाग्यपूर्ण एवं अमानवीय है। प्रदेश अध्यक्ष ने माग की कि सरकार अपने निर्णय पर पुनः विचार करे तथा तदर्थ शिक्षकों की सेवा सुरक्षा एवं पुरानी पेंशन बहाली हेतु एक सर्वमान्य निर्णय करे, अन्यथा संगठन को एक व्यापक संघर्ष का निर्णय लेना पड़ेगा।
धरना-प्रदर्शन को प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेशचन्द्र बैसवार, शिव कुमार गुप्ता, भोज कुमार शर्मा संजय बाजपेयी, सन्तोष रस्तोगी, वीरेन्द्र बहादुर सिंह, अजय वर्मा, पंकज कुमार सिंह, जे०के० यादव आदि शिक्षक नेताओं ने सम्बोधित किया। धरना-प्रदर्शन का संचालन प्रादेशिक महामंत्री आशीष कुमार सिंह ने किया।

Post a Comment

0 Comments