Hot Posts

6/recent/ticker-posts

भाजपा प्रत्येक जिले में 2 लाख लोगों को बनाएगी ‘विकसित भारत‘ एंबेसडर... त्र्यंबक त्रिपाठीलखनऊ महानगर में प्रत्येक बूथों पर बनाए जाएंगे 200 विकसित भारत एंबेसडर... आनंद द्विवेदी



...
संवाददाता। लखनऊ 
संवाददाता। लखनऊ 

भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर में आयोजित कार्यशाला में नमो ऐप डाउनलोड करने व विकसित भारत एंबेसडर बनाकर डिजिटल वॉलंटियर बनाने का प्रशिक्षण बड़ी एलइडी पर स्लाइड रिप्रेजेंटेशन के माध्यम से दिया गया।

भाजपा लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी की अध्यक्षता में आयोजित विकसित भारत प्रशिक्षण कार्यशाला को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व लखनऊ प्रभारी त्र्यंबक त्रिपाठी ने कहा कि मिशन 2024 का बिगुल बज चुका है।कार्यकर्ता पूरी शिद्दत के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाए। उन्होंने बताया कि प्रत्येक जिले में 2 लाख विकसित भारत एंबेसडर बनाने का लक्ष्य रखा गया है।नमो ऐप डाउनलोड करने के बाद ऐप पर 100 डेज चैलेंज की शुरुआत होगी। इन 100 दिनों में पार्टी कार्यकर्ता विकसित भारत एंबेसडर, माइक्रो डोनेशन आदि का अभियान चलाएगे।इस अभियान में एक्टिवा सोशल मीडिया कार्यकर्ता को विशेष जिम्मेदारी दी गई है साथ ही सभी मोर्चा व प्रकोष्ठ सक्रिय योगदान देंगे।लोकसभा मिशन-2024 में ऐतिहासिक विजय प्राप्त करने के लिए डिजिटल माध्यम से दो लाख लोगों को नमो ऐप से जोड़कर विकसित भारत एंबेसडर बनाएगी।

महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने बताया कि अभियान मे सभी जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों को कैंप लगाकर विकसित भारत एंबेसडर बनाना है। यह अत्यंत गर्व का विषय है कि प्रधानमंत्री जी के विकसित भारत संकल्प अभियान में एंबेसडर के रूप में जुड़कर अपना सहयोग प्रदान करने का अवसर प्रधानमंत्री मोदी जी हर भारतीय को समान रूप से प्रदान कर रहे हैं। लखनऊ महानगर में सभी कार्यकर्ता को बूथ स्तर पर 200 एम्बेसडर बनाकर विकसित भारत संकल्प अभियान से जोड़ने का लक्ष्य दिया है।

मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि मानस मंदिर डालीगंज में आयोजित प्रशिक्षण कार्यशाला में आईटी के जिला संयोजक अरिजीत चटर्जी ने नमो ऐप डाउनलोड करने व विकसित भारत एंबेसडर बनाने का विस्तृत प्रेजेंटेशन दिया।
कार्यशाला में लखनऊ महानगर पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी, मोर्चे के नगर व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्री, आईटी एवं सोशल मीडिया के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments