Hot Posts

6/recent/ticker-posts

अयोध्या में श्रीराम के भव्य मंदिर के उपलक्ष्य में राम कथा व विष्णु महायज्ञ का होगा आयोजन

...
 संवाददाता 
 लखनऊ। भाजपा नेता डॉ. पुष्पेंद्र पासी ने किया "जन-जन के मन में जय श्री राम" अभियान शुरुआत

 -श्रीराम के अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा का भागवत कथा व विष्णु महायज्ञ के माध्यम उत्सव मनाएंगे - डॉ. पुष्पेंद्र पासी

भाजपा नेता डॉ. पुष्पेंद्र पासी ने आज बंथरा में एक कार्यक्रम के दौरान कहा की, बहुत लंबे इंतजार के बाद हमे ये सौभाग्य प्राप्त हो रहा की हमारे आराध्य मर्यादा पुरषोत्तम भगवान श्रीराम अपने घर वापस आ रहे हैं। इस अवसर पर भागवत कथा तथा पांच दिवसीय विष्णु महायज्ञ का आयोजन किया जा रहा है। कथा का शुभारंभ आगामी 22 जनवरी को झंडेश्वर महादेव, हरौंनी सरोजनी नगर में होगा। 24 जनवरी से एक पांच दिवसीय विष्णु महायज्ञ का भी आरंभ होगा जिसकी पूर्णाहुति 28 जनवरी को होगी। 29 जनवरी को प्रसाद वितरण होगा। 
इसके साथ ही उन्होंने ने जन जन के मन में जय श्री राम अभियान की शुरुआत की भी घोषणा की। उन्होंने जानकारी साझा करते हुए बताया कि अयोध्या के भव्य मंदिर में श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा के पावन अवसर का क्षेत्रवासी हिस्सा बने । इसके लिए हमने एक अनूठा प्रयास किया है। सभी लोग अपना योगदान, अपनी श्रद्धा भगवान के प्रति व्यक्त कर सकें इसलिए हमने एक अभियान शुरू किया है, जिसके अंतर्गत हम क्षेत्र के प्रत्येक घर से एक मुट्ठी चावल लेकर अयोध्या जायेंगे और पूरी जनता की तरफ से भगवान के श्री चरणों में अर्पित कर उसका प्रसाद बना कर अयोध्या में महाप्रसाद वितरण का आयोजन करेंगे।
भागवत कथा, विष्णु महायज्ञ व इस अभियान के प्रचार-प्रसार, आमंत्रण के लिए 5 रथ बंथरा स्थित आजाद गेस्ट हाउस से,श्रीराम की पूजा अर्चना कर नारियल फोड़ कर विदा किया। इस अवसर पर उन्होंने माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी तथा उनके नेतृत्व वाली भाजपा सरकार को राम मंदिर निर्माण के लिए धन्यवाद भी दिया ।

Post a Comment

0 Comments