Hot Posts

6/recent/ticker-posts

जिफ्सी म्यूजिक से जल्द होंगी ट्रेलर रिलीज़ भोजपुरी फिल्म "जनता कर्फ्यू


...
संवाददाता लखनऊ 
"जनता कर्फ्यू" के नाम ही अपने आप एक अलग कहानी लग रहा होगा। ऐसा लग रहा है कि "जनता कर्फ्यू" भोजपुरी फिल्म करोना में हुऐ लोगों समस्याओ पर आधारित है। इस फिल्म का आज पोस्टर जिफ्सी म्यूजिक ऑफिशियल फेसबुक पेज से पोस्ट किया गया है। पोस्टर भोजपुरी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। और इस फिल्म का ट्रेलर बहुत जल्द जिफ्सी म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से रिलीज़ किया जायेगा। जिसके निर्माता धीरेन्द्र मणि त्रिपाठी हैं और इस फिल्म का लेखन व निर्देशन दिनेश भारती ने किया हैं।
फिल्‍म ‘जनता कर्फ्यू’ को लेकर धीरेंद्र मणि त्रिपाठी ने बताया कि हमारी फिल्‍म बेहद खास और अन्‍य फिल्‍मों से थोड़ा अलग है। इसकी पटकथा और गाने पर बेहद मेहनत किया गया है। मेरी कोशिश है कि हम एक ऐसी फिल्‍म लेकर दर्शकों के पास जाएं, जो दर्शकों का पैसा वसूल करे और उनका भरपूर मनोरंजन हो तथा कुछ उनको उपदेश मिले। इसके बाद वे और लोगों को फिल्‍म देखने को प्रेरित करे। उन्‍होंने कहा कि भोजपुरी सिनेमा के बदलते दौर में हमारी फिल्‍म भी बेहद खास होगी। इसके लिए सभी लोग खूब मेहनत किए हैं। फिल्‍म के सभी कलाकार हर शॉट में अपना सौ फीसदी दिए हैं, ताकि पर्दे पर उनका एपीयरेंस दमदार हो।

 फिल्‍म के कलाकार की बात करें तो दीपक यादव , निशा सिंह ,अनूप अरोड़ा, आर के गोस्वामी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे हैं। इस फिल्‍म के पीआरओ अरविंद मौर्य हैं। छायांकन योगेश साहनी हैं। फिल्‍म का संगीत मुन्ना मिश्रा, जय गुरुदेवा, सी वी गुप्ता ने दिया है। गीत धर्मेंद्र भट्ट, एस के चौहान, मनीष सक्सेना, अभय शिकारी, गौतम गुरु ने लिखा है। नृत्य सोहित सरोज व कला धर्मेद्र यादव है।

Post a Comment

0 Comments