Hot Posts

6/recent/ticker-posts

आजाद सनातन सेना संगठन का सुल्तानपुर में हुआ विस्तार

 संवाददाता 
सुल्तानपुर। अखंड भारत की परिकल्पना लिए हुए वैदिक विरासत को संजोए हुए 
सनातन धर्म का आगाज धीरे-धीरे प्रदेश स्तर से लेकर जनपद स्तर तक कार्यक्रम आयोजित कर रहा है। इसी क्रम में आजाद सनातन सेवा संगठन ने नवागंतुक पदाधिकारी को जिम्मेदारी सौंपकर संगठन के उद्देश्य को अवगत कराया।
     पत्रकार वार्ता के दौरान आजाद सनातन सेवा संगठन के संस्थापक संदीप पाण्डेय "जोगी" ने एक निजी होटल में कार्यकारिणी विस्तार को लेकर हिंदी धर्म को एकजुट होने का गुरु मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि इस संगठन को गांव से लेकर जिला, प्रदेश और फिर राष्ट्र स्तर तक पहुंचाकर हिंदू धर्म के लोगों को एकजुट करने की सख्त जरूरत है। आजाद सनातन सेवा यह एक रजिस्टर्ड संस्था है जिसका केंद्रीय कार्यालय परशुरामपुर धीरजपुर, लगवा जनपद जौनपुर में सनातन सेवा के लिए अपनी पहचान बन चुका है। अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीपति उपाध्याय पूर्व प्रमुख बक्सा जनपद जौनपुर, प्रदेश अध्यक्ष राजीव मिश्र, संगठन के राष्ट्रीय प्रभारी व पूर्व प्रधानाचार्य अजय त्रिपाठी, प्रदेश महासचिव महेश मिश्रा ने पदाधिकारियो के बीच अपने ओज पूर्ण अभिभाषण देते हुए हिन्दू धर्म के प्रति जागृति करते हुए एक नई जिम्मेवारी सौंपी। जनपद स्तर पर संगठन का विस्तार करने के लिए
मंच का संचालन करते हुए प्रदेश महामंत्री महेश मिश्रा ने कहा सनातन समागम हिंदू धर्म के पुनरुत्थान एवं हिंदू जागरण को जगाने के लिए एक अभियान चलाया जा रहा है। आजाद सनातन सेना संगठन के नए पदाधिकारी के रूप में जिला अध्यक्ष कृष्ण कुमार पांडे, संगठन के संरक्षक वरिष्ठ पत्रकार मनोरम पांडे, उपाध्यक्ष आशुतोष पांडे, जिला महासचिव विजय वर्मा,
और जिला मीडिया प्रभारी सुरेश दूबे को भगवान श्री राम के मनमोहक चित्र, व रामचरितमानस की प्रति देकर उनका स्वागत कर सम्मानित किया। पत्रकार संगठन के जिला अध्यक्ष व राष्ट्रीय गौ रक्षा वाहिनी गौ सेवा संघ के प्रदेश अध्यक्ष सर्वेश कुमार सिंह, महामंत्री जयशंकर दूबे, अनिल अग्रहरि एडवोकेट, प्रवक्ता रवि दुबे, के अलावा अन्य सहयोगी उपस्थित रहे।

आजाद सनातन सेवा के संस्थापक
सनातन सेवा के संस्थापक संदीप पांडे उर्फ जोगी ने बताया कि अपने मन में अखंड भारत की परिकल्पना लिए हुए वैदिक विरासत को सजाने का काम संगठन तेजी से कर रहा है सबको एकजुट होने की जरूरत है।

Post a Comment

0 Comments