Hot Posts

6/recent/ticker-posts

केनरा बैंक वर्कमैन एम्प्लाइज यूनियन का 29 वां केंद्रीय सम्मेलन 9 और 10 मार्च को आयोजित किया गया

...
 संवाददाता 
लखनऊ। 
केनरा बैंक वर्कमैन एम्प्लाइज यूनियन का केंद्रीय सम्मेलन आयोजित हुआ
उद्घाटन सत्र साथी जे.पी. शर्मा सीबीडब्ल्यूईयू के अध्यक्ष और एआईबीईए के उपाध्यक्ष द्वारा उद्घाटन सत्र की अध्यक्षता की गई, सत्र का संचालन महामंत्री साथी एस.के. संगतानी द्वारा किया गया, उद्घाटनकर्ता साथी सी.एच. वेंकटचलम, महामंत्री एआईबीईए ने ऑनलाइन मोड के माध्यम से सभा को संबोधित किया। साथी रजनीश गुप्ता, संयुक्त सचिव एआईबीईए, आलोक कुमार अग्रवाल, महाप्रबंधक, मंडल कार्यालय लखनऊ, साथी अनिल कुमार श्रीवास्तव, पूर्व महामंत्री एसबीईयू, साथी सुधीर सक्सेना, प्रान्तीय मंत्री एआईएसबीआरएफ और कई पदाधिकारी यू.पी. बैंक इम्पाइज यूनियन और बैंकवार संगठन के भी उपस्थित थे।
दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन में देश के कोने-कोने से 700 से अधिक प्रतिनिधि और पर्यवेक्षक भाग लिये। नेताओं ने अपने भाषण के दौरान 12वें द्विपक्षीय समझौते के सफल हस्ताक्षर के बारे में जानकारी दी, जिसके माध्यम से वेतन पर्ची पर 17 प्रतिशत् की वृद्धि के साथ बैंक कर्मचारियों के वेतन और सेवा की स्थिति में सुधार हुआ है। रजनीश गुप्ता ने 12वें द्विपक्षीय समझौते की विशेषताओं और मुख्य बिंदुओं के बारे में जानकारी दी। केनरा बैंक के महाप्रबंधक आलोक अग्रवाल ने सम्मेलन का स्वागत किया और शुभकामनाएं दीं। उन्होंने केनरा बैंक के उत्साहजनक प्रदर्शन और परिणामों से अवगत कराया और सभी कर्मचारियों की भागीदारी के माध्यम से अच्छा व्यवसाय हासिल करने के लिए सभी कर्मचारियों को बधाई दी।
साथी अनिल कुमार श्रीवास्तव ने सम्मेलन का स्वागत किया और सदस्यों से हमारी मांगों को पूरा करने और हमारी शिकायतों के समाधान के लिए कार्रवाई करने का आह्वान किया। उन्होंने कर्मचारियों के पक्ष में विभिन्न लाभों के निपटान में ई-एसबीईयू के योगदान को याद किया। साथी सुधीर सक्सैना ने भी सम्मेलन की शुभकामनाएं दीं।
भाषणों के बाद अतिथियों और नेताओं को मोमेंटो प्रदान किया गया और अध्यक्ष के धन्यवाद ज्ञापन के बाद उद्घाटन सत्र संपन्न हुआ।

Post a Comment

0 Comments