Hot Posts

6/recent/ticker-posts

श्री गुरू नानक गर्ल्स डिग्री कॅालेज के नानक सभागार में  Alumni Meet कार्यक्रम अयोजित किया गया
...
संवाददाता। लखनऊ 
Alumni Meet मे महाविद्यालय में अध्ययन कर चुकी पुरानी छात्राये सम्मलित हुईं। पुनः महाविद्यालय परिसर में आगमन पर अतीत की स्वर्णिम अनुभूतियो एवं स्मृतियो से उनके मुख पर खुशी के भाव स्पष्ट परिलक्षित हो रहे थे। वर्तमान छात्राओ द्वारा अध्ययनेत्तर सभी वरिष्ठ छात्राओं का स्वागत किया गया।
 कार्यक्रम का शुभारम्भ महाविद्यालय की दैनिक प्रार्थना देहि शिवा वरष् तथा दीप प्रज्ज्वलन एवं प्राचार्या डा0 सुरभि जी गर्ग द्वारा सभी ।सनउदप छात्राओ के अभिनन्दन तथा आशीर्वचनों के साथ हुआ। उक्त अवसर पर महाविद्यालय की छात्राओ द्वारा पूर्व छात्राओ के स्वागत हेतुु विभिन्न संास्कृितक कार्यक्रम प्रस्तुत किये गये। इसी श्रंृखला में पूर्व छात्राओ ने भी महाविद्यालय में व्यतीत अपने पूर्व दिनांे की यादे ताजा की तथा अपने अनुभवो को सभी के साथ साझा कियाय साथ ही साथ उन्होने वर्तमान सभी छात्राओं को जीवन में उन्नति करने एवं भविष्य में सफल बननेए तथा अपने सतत् प्रयासों से देश- विदेश में मान बढाने और अपने आत्म-जनो का सम्मान करने के लिये प्रेरित किया। सभी ।सनउदप छात्राओ को महाविद्यालय की तरफ से स्मृति स्वरूप प्रतीक चिन्ह भेट किये गये 
कार्यक्रम के अन्त में प्राचार्या महोदया ने सभी छात्राओं को शुभाषीष देेते हुए उत्तरोत्तर जीवन मे निरन्तर प्रगति करने के लिये प्रोत्साहित किया । महाविद्यालय सम्बन्धी स्मृतियाँ हदय में संजोये छात्राओं ने भी प्राचार्या महोदया के प्रेरणात्मक विचारो को जीवन में आत्मसात् करने का आश्वासन दिया और सभी ने करतल ध्वनि से उनको धन्यवाद ज्ञापित किया ।

Post a Comment

0 Comments