Hot Posts

6/recent/ticker-posts

...
संवाददाता। लखनऊ 
महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत पार्टी के आगामी अभियानों को प्रभावी रूप से संपन्न कराए जाने के लिए लोकसभा संयोजक एमएलसी मुकेश शर्मा, महापौर सुषमा खर्कवाल और विधानसभा संयोजकों, महानगर पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, प्रभारी, प्रवासी, मोर्चा के अध्यक्ष और महामंत्रियों के साथ बैठक कर कार्ययोजना तय की। लोकसभा संयोजक एमएलसी मुकेश शर्मा ने बैठक में कहा कि पार्टी की योजना के अनुसार 20 से 23 अप्रैल तक बूथ स्तर पर विभिन्न 20 कार्यों को संपन्न करना है।

 महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कार्यों की विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि बूथ पर समिति और पन्ना प्रमुख के साथ टिफिन बैठक का आयोजन करना है और सभी पन्ना प्रमुख तक के कार्यकर्ताओं को सक्रिय करना है। घर-घर संपर्क करके हर मतदाता को पार्टी पत्रक और पार्टी प्रत्याशी माननीय राजनाथ सिंह और सरकार द्वारा कराए गए कार्यों के हैंड बिल का वितरण करना है। मोर्चा की बैठक करनी है और युवा मोर्चा द्वारा बाइक रैली का आयोजन भी किया जाना है। क्षेत्र में एससी, एसटी, प्रभावी मतदाताओं, लाभार्थी, आशा बहू, आंगनबाड़ी, स्वयं सहायता समूह, सहकारी बधुओ, सांस्कृतिक धार्मिक नेताओं से भी संपर्क व संवाद बनाए रखना है। प्रत्येक बूथ पर 370 वोट जोड़ने के लक्ष्य के साथ बूथ विजय अभियान की तैयारी में सभी को जुटना है।

मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बनाया की बैठक में मुख्य रूप से लोकसभा सहसंयोजक पुष्कर शुक्ला राकेश श्रीवास्तव, अंजनी श्रीवास्तव रजनीश गुप्ता, चेतन सिंह बिष्ट, सुधीर हलवासिया प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments