Hot Posts

6/recent/ticker-posts

सेंट्रल बार एसोसिएशन में भाजपा के समर्थन में बैठक आयोजित


...
संवाददाता। लखनऊ 
सेंट्रल बार एसोसिएशन द्वारा भाजपा के समर्थन में अधिवक्ताओं की बैठक आयोजित की गई जिसमें भाजपा वरिष्ठ नेता नीरज सिंह,भाजपा लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी, सेंट्रल बार एसोसिएशन अध्यक्ष अरविंद कुमार कुशवाहा, महामंत्री अमरेश कुमार पाल, आयोजक अतुल सिंह, लखनऊ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश पांडेय उपस्थिति रहे। 

वरिष्ठ भाजपा नेता नीरज सिंह ने कहा कि हर जन, हर वर्ग, हर संगठन के लिए भारत के रक्षा मंत्री और लखनऊ के जनप्रिय सांसद राजनाथ सिंह हमेशा जनसुनवाई के लिए उपस्थित रहते हैं। उन्होंने हर वर्ग को जोड़ते हुए लखनऊ में विकास कार्यों का समायोजन किया है। आज लखनऊ अपनी एक अलग पहचान बना चुका है और अपने विकास कार्यों के लिए जाना जा रहा है । लखनऊ को विश्व के खूबसूरत शहरों में जाना जाए इसके लिए सांसद राजनाथ सिंह के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करके विजय दिलाने व "तीसरी बार मोदी सरकार" बनाने के लिए आवाह्न किया।

लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं जन-जन तक लोगो को लाभान्वित कर रही हैं । लखनऊ में विकास कार्य का स्वर्णिम काल है । देश के रक्षा मंत्री सांसद राजनाथ सिंह जी के प्रयासों से कराए जा रहे कार्यों से लखनऊ एक विकसित शहर की संकल्पना का आधार बन रहा है। 

उक्त अवसर पर शिव शरण उपाध्याय, आदेश सिंह, सुशील द्विवेदी, नरेश यादव, बृजेश त्रिपाठी, सुरेश पांडे, चारु मिश्रा, राजीव पांडे, राहुल त्रिपाठी, राजकुमार ओझा, प्रसून शुक्ला, रवि ठाकुर, सौरभ त्रिवेदी, एवं अन्य अधिवक्ता बंधु उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments