Hot Posts

6/recent/ticker-posts

सीबीएसई 12वीं के नतीजे घोषित: स्टडी हॉल में लड़कियां शीर्ष स्कोर के साथ आगे
...
 संवाददाता 
लखनऊ। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 13 मई को 12वीं कक्षा का परिणाम घोषित किया। स्टडी हॉल में 100% परिणामों के साथ एक बार फिर शानदार वर्ष रहा। स्टडी हॉल में कक्षा 12वीं 2023-2024 बैच का उच्चतम स्कोर ह्यूमैनिटीज स्ट्रीम में आद्रिका सिंह द्वारा 98.2% था। ह्यूमैनिटीज स्ट्रीम में 97.4% के साथ आकृति सिन्हा ने दूसरा स्थान हासिल किया और विज्ञान में 97.2% स्कोर के साथ समृद्धि श्रीवास्तव ने तीसरा स्थान हासिल किया। कॉमर्स स्ट्रीम की टॉपर रिद्धि पांडे 96% के साथ थीं। स्कूल का औसत 84.62% था, जो पिछले वर्ष से 4.62% अधिक है।
आद्रिका सिंह, जिन्होंने 98.2% अंक प्राप्त किए, ने कहा, “जब लक्ष्य हासिल करने की बात आती है, तो कड़ी मेहनत, दृढ़ता और समर्पण का कोई विकल्प नहीं है। मैं अपने परिवार, अपने सभी प्रिय मित्रों और अपने शिक्षकों को उनके समर्थन और मुझ पर विश्वास के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।"

आकृति ने कहा, “मुझे बेहद ख़ुशी है क्यूंकि मैं ये एक्सपेक्ट नहीं कर रही थी। मैं अपने सभी शिक्षकों, परिवार और दोस्तों के समर्थन और प्रोत्साहन के लिए आभारी हूं।" 

“'मुझे पढ़ाई करना पसंद है। मेरे मार्क्स बस उस मेहनत को दर्शाते हैं. मैं अपने माता पिता की आभारी हूँ, उन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया है," समृद्धि ने कहा, जिसने विज्ञान स्ट्रीम में सर्वोच्च अंक प्राप्त किए।

स्टडी हॉल स्कूल की वाइस प्रिंसिपल मीनाक्षी शाह ने सभी छात्रों की हार्दिक सराहना की। 
स्टडी हॉल स्कूल की वाइस प्रिंसिपल मीनाक्षी शाह ने सभी छात्रों की हार्दिक सराहना की। "हमारे बच्चों ने जो परिणाम हासिल किए हैं, उससे हम बेहद खुश हैं।"

Post a Comment

0 Comments