Hot Posts

6/recent/ticker-posts

भाजपा महानगर अध्यक्ष ने सहयोगी दलों के साथ बैठक कर बनाई चुनावी रणनीति

...
संवाददाता। लखनऊ 
भाजपा लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी की अध्यक्षता में भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी दलो में अपना दल के राष्ट्रीय सचिव लोकसभा प्रभारी संजीव राठौर और राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे एवं पार्टी के अन्य पदाधिकारीयों व कार्यकर्ताओं के साथ आयोजित बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव में वोट प्रतिशत बढ़ाने पर चुनावी रणनीति बनाई गई।

महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कहा कि भारत सरकार के रक्षा मंत्री एवं लखनऊ सांसद राजनाथ सिंह के लखनऊ के विकास के लिए किए गए जनहित कार्यों को जन-जन तक पहुंचना है तय लक्ष्य "पांच लाख पार वोट" पर विशेष कार्य योजना बनाकर शत प्रतिशत वोट भाजपा को दिलाने का कार्य करना है।

 मुकेश शर्मा ने कहा कि लोकसभा के चुनाव में हम सब मिलकर ऐतिहासिक जीत हासिल करने के लिए अपना योगदान प्रदान करेंगे। 

अपना दल राष्ट्रीय सचिव संजय राठौर ने कहा कि लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। आज हम सभी संकल्प लेते हैं कि लखनऊ से माननीय राजनाथ सिंह जी को ऐतिहासिक विजय दिलाने के लिए अपना दल के सभी कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर जुटेंगे।

राष्ट्रीय लोकदल राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने कहा कि हमारे लिए गौरव की बात है देश के रक्षामंत्री जी लखनऊ का प्रतिनिधित्व करते हैं। हमारी पार्टी के कार्यकर्ता लखनऊ में राजनाथ सिंह को ऐतिहासिक विजय दिलाने के लिए पूरी ताकत से कार्य करेंगे।
महापौर सुषमा खर्कवाल ने कहा कि सांसद राजनाथ सिंह जी के कार्यों का ब्यौरा लेकर घर घर जाना है।

मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि हलवासीय कोर्ट कार्यालय में सहयोगी दलों के साथ आयोजित बैठक में मुख्य रूप से राष्ट्रीय लोक दल से प्रदेश महामंत्री अंबुज पटेल मनोज सिंह चौहान, मौलाना एम आरिफ,अपना दल के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शैलेंद्र पटेल महानगर अध्यक्ष अरुण वर्मा सहित सभी विधानसभाओं के अध्यक्ष, लखनऊ चुनाव सह संयोजक पुष्कर शुक्ला, राकेश श्रीवास्तव, त्रिलोक अधिकारी, राकेश कुमार श्रीवास्तव मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments