Hot Posts

6/recent/ticker-posts

मिस प्रियंका बानी उत्तर प्रदेश, क्वीन ऑफ़ एक्सेलेंस, मिसिस रागिनी (पर्ल श्रेणी), और डॉ. मेघना गुप्ता चौधरी (रूबी श्रेणी) को पहनाया गया मिसेज यूपी क्वीन ऑफ़ एक्सीलेंस का ताज


...
संवाददाता।
 लखनऊ 
डॉ. आकांक्षा गोगना, क्रिएटिव आई फाउंडेशन द्वारा प्रस्तुत ब्यूटी पेजेंट "मिस और मिसेज उत्तर प्रदेश, क्वीन ऑफ एक्सीलेंस सीजन-2 " के ग्रैंड फिनाले में मिस प्रियंका को मिला "मिस उत्तर प्रदेश, एक्सीलेंस क्वीन" खिताब और मिसेस उत्तर प्रदेश का ताज अपने नाम किया मिसिस रागिनी (पर्ल श्रेणी - 21 से 37 वर्ष तक ), और डॉ. मेघना गुप्ता चौधरी ने (रूबी श्रेणी - 37 वर्ष से 50 वर्ष तक ) 
इस ब्यूटी पैजेंट में महिला सशक्तिकरण, सुंदरता और उत्कृष्टता का बेमिसाल व अनूठा संयोजन देखने को मिला। इस रोमांचक कार्यक्रम का संचालन जाने माने सेलिब्रिटी होस्ट व अभिनेता अमन वर्मा ने अपने जीवंत अंदाज में किया। 
फेमिना मिस इंडिया 2021 - मान्या सिंह इस कार्यक्रम में सेलिब्रिटी जूरी की भूमिका में शामिल हुई और सभी प्रतियोगियों को खूब सराहा। मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड 2018, कीर्ति मिश्रा, और मिसेज यूनिवर्स एलोक्वेंट 2022, अल्पा शाह भी जूरी का हिस्सा बानी। उत्तर प्रदेश की कई और अन्य हस्तियां भी इस कार्यक्रम में सेलिब्रिटी जज की भूमिका में कई शामिल हुई ।
उत्तर प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से ऑडिशन राउंड द्वारा चयनित फ़िनलिस्टों ने रविवार को होटल रेगनंट में हुए फिनाले में अपनी जगह बनायीं और पेजेंट में कई राउंड से गुज़रने के बाद विजेता को चुना गया।  
इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य महिलाओं को प्रोत्साहन देने के साथ उनकी प्रतिभा को एक नया मंच भी देना था। जिसमें पूरे उत्तर प्रदेश की प्रतिभाशाली और आत्मविश्वासी महिलाओं ने अपने कौशल और व्यक्तित्व का प्रदर्शन किया। 
इस ब्यूटी पैजेंट में मिस क्वीन ऑफ़ एक्सीलेंस के लिए कनिका फर्स्ट रनर अप रहीं और संची सेकेंड रनर अप रहीं। मिसेज प्रियंका कुरील और खुशबू सिंह पर्ल श्रेणी में पहली और दूसरी रनर-अप बानी जबकि मिसिस प्रतिमा सोनकर और मौचूमि बोरा रूबी श्रेणी में पहली और दूसरी रनर-अप बानी ।
क्रिएटिव आई फाउंडेशन की निदेशक डॉ. आकांक्षा गोगना ने फेमिना मिस इंडिया 2021 - मान्या सिंह के साथ विजेता को ताज पहनाया।
मिस और मिसेज उत्तर प्रदेश क्वीन ऑफ एक्सीलेंस सीजन-2 की निदेशक डॉ. आकांक्षा गोगना ने इस आयोजन के बारे में कहा, "हमें इस तरह के सफल आयोजन पर गर्व है, जो न केवल सुंदरता को बढ़ावा देता है, बल्कि प्रतिभा और आत्मविश्वास को भी बढ़ता है। हम भविष्य में भी इस परंपरा को जारी रखेंगे।” 
उन्होंने कहा, "क्रिएटिव आई फाउंडेशन महिलाओं को सशक्त बनाने और उनके कल्याण को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है, और हम भविष्य में इसी तरह के आयोजनों की मेजबानी करने के लिए तत्पर हैं।”
जिसने महिलाओं को अपनी प्रतिभा और व्यक्तित्व दिखाने के लिए एक मंच प्रदान किया। इस कार्यक्रम को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर व्यापक कवरेज मिला, जिसमें लोगों ने विजेताओं को बधाई दी और महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए डॉ आकांक्षा गोगना क्रिएटिव आई फाउंडेशन के प्रयासों की सराहना की।

Post a Comment

0 Comments